करीना कपूर एक बार फिर मां बनने वाली हैं, करीना ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया के जरिए लोगों को बताया कि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं. वैसे तो करीना जब से बॉलीवुड में आई हैं तभी से फैशन में उन्होंने अपना बेहद अलग नाम कमाया है. करीना ने अपने स्टाइलिश फैशन अंदाज को प्रेग्रेंसी के दौरान भी बनाए रखा था. करीना पहली प्रेग्रेंसी के दौरान अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए काफी चर्चाओं में रह चुकी हैं। करीना के मेटरनिटी वियर लोगों को काफी पसंद आए थे. Also Read - Maternity Fashion Tips: प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए इंस्पिरेशन हैं ये सेलेब्स, जिन्होंने बनाया अपने मटर्निटी फैशन को खास

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी के दौरान बहुत कम ही मीडिया के सामने आती थी, लेकिन करीना कपूर खान ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान जमकर फोटोशूट करवाया था. करीना कपूर ने बेबी बंप के साथ रैंप वॉक भी किया था.करीना ने अपने मेटरनिटी वियर में कई सारे फैशन को शामिल किया था, ऐसे में देखें उनकी कुछ खास तस्वीरें. Also Read - करीना कपूर ने सैफ अली खान और तैमूर संग छोड़ा मुंबई, आखिर माजरा क्या है?

मैक्सी डिजाइन ड्रेस
करीना कपूर ने अपने मदरहुड को बेहद इंज्वॉय किया था, करीना ने मैक्सी डिजाइन वाली ड्रेस पहनी थी जो लोगों को बेहद पंसद आई थी. इसे आप भी पहन सकती हैं, इसे आप ऑफिस जैसी जगहों पर आसानी से कैरी कर सकते हैं. Also Read - अनुष्का शर्मा ने किया बेबी बंप फ्लांट, प्रेग्नेंट करीना ने भी किया दिल छू देने वाला कमेंट

फ्लोरल का फैशन
करीना ने अलग अलग तरह के फ्लोरल प्रिंट्स में भी जलवा दिखाया था, जिसने करीना की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए थे. करीना की ये ड्रेस बेहद कंफर्टेबल थी और साथ ही वो इसमें वो बेहद स्टाइलिश लग रही थी.

लहंगा लुक
करीना ने अपने मेटरिनिटी को खास बनाया था और इस दौरान उन्होंने लहंगा लुक भी अपनाया था, जब करीना ने फैशन शो में रैंप वॉक किया था उस दौरान उन्होंने बेहद खूबसूरत लहंगा पहना था जो बेहद खूबसूरत लग रहा था.

Kareena Kapoor Khan (Photo Courtesy: Yogen Shah/ India.com)

कुर्ते के साथ पलाजो
जब आप बेबी कैरी करते हैं उस दौरान लोग फैशन पर कम ही ध्यान देते हैं, लेकिन करीना ने इसका मतलब पूरा बदलल लिया था. करीना ने अपने प्रेग्नेंसी के दौरान पलाजो, लहंगा या स्कर्ट के साथ कुर्तों की पेयरिंग की जो देखने में बेहद कंफर्टेबल लग रहा था.

कंफर्ट को दिया बढ़ावा
करीना ने जब भी कोई ड्रेस पहनी उन्होंने खुद के कंफर्ट को हमेशा आगे रखा. मेटरनिटी स्टाइल में भी करीना ने अपना फैशन कहीं नहीं छोड़ा, वो इस दौरान भी बेहद गॉर्जियस लग रही थी.