Karwa Chauth: बस एक दिन का इंतजार और शनिवार को करवा चौथ व्रत और उसका सेलीब्रेशन शुरू हो जाएगा. नये कपड़े, ज्वेलरी, मेकअप, मिठाईयों की खुशबू और दोस्तों का साथ इस खास मौके को और भी खास बना देगा. लेकिन इस खास मौके पर यदि आपके हाथों में मेहंदी ना रची हो तो आपका श्रृंगार अधूरा रह जाएगा. यहां हम आपके लिए चुनिंदा और लेटेस्ट मेहंदी डिजाइन लेकर आए हैं. इन डिजाइन्स को इस बार अपनी हथेलियों पर सजाएं और देखें लोग आपकी तारीफ करते थकेंगे नहीं. आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएगी. यहां देखें साल 2018 की सबसे बेहतरीन और अवॉर्ड विनिंग एक से बढ़कर एक मेहंदी डिजाइन्स.

Karva Chauth 2019: करवाचौथ के लिए देखें Latest Mehndi Designs

अगर आपकी अभी-अभी शादी हुई है तो हाथ भरके मेहंदी लगवाएं. अगर मॉडर्न डिजाइन्स पसंद हैं तो उसके लिए भी काफी अच्छे ऑप्शन्स हैं हमारे पास.

mehandi style 12

mehandi style 11

mehandi style 10

Karva Chauth 2019: आज करें ये 5 काम, चेहरे पर आएगा फेशियल से ज्‍यादा ग्‍लो…

mehandi style 9

मेहंदी का यह डिजाइन सबसे ज्यादा डिमांड में है इस बार. आप भी इसे आजमा सकती हैं.

mehandi style 8

नई नवेली दुल्हन हो या शादी होने वाली है. अगर आपका यह पहला करवा चौथ है तो भी आप इस विकल्प को पसंद कर सकती हैं.

Karva Chauth 2019 Gift Ideas: बजट में फिट होते हैं ये गिफ्ट्स, करवाचौथ पर खरीदें…

mehandi style 7

पाकिस्तान और बांग्लादेश में इस तरह की मेहंदी खूब प्रचलित हैं. आजकल भारत में भी इस डिजाइन की मांग बढ़ी है.

mehandi style 6

मेहंदी डिजाइन में मोर डिजाइन बदस्तूर चला आ रहा है. यह डिजाइन हरी मेहंदी में जितनी अच्छी लगती है, रचने के बाद भी उतनी ही खिलती है.

mehandi style 5

अरेबिक मेहंदी डिजाइन का चलन इन दिनों खूब ट्रेंड में है. खासतौर से अविवाहित लड़कियों को या मॉर्डन डिजाइन पसंद करने वाली युवतियों को अरेबिक डिजाइन खूब पसंद आता है.

mehandi style 4

अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी में यही डिजाइन लगवाई थी. आप चाहें तो इसमें थोड़ा सा मोडिफिकेशन कर सकती हैं. यह डिजाइन रचने के बाद काफी अच्छा लगता है. ये डिजाइन उन लोगों के लिए बेहतरीन ऑप्शन है जो पूरे हाथ की मेहंदी डिजाइन लगवाना तो चाहते हैं पर घना डिजाइन नहीं, बल्कि डिजाइन्स के बीच स्पेस रहे.

anushka-sharma-mehandi

इस मेहंदी डिजाइन को हर कोई लगा सकता है. चाहे वह किसी भी उम्र का हो. ये सबसे प्रचलित डिजाइन है, जो हर उम्रवर्ग के लोगों में पसंद किया जाता है.

mehandi style 3

अगर आपको रास्थानी स्टाइल मेहंदी पसंद है तो आप इसे भी आजमा सकते हैं. ये रचने के बाद खूबसूरत भी लगती हैं और हाथ भरा भरा सा लगता है.

mehandi style 2

mehandi style 1