मुंबई: कसौटी जिंदगी की 2 जल्द शुरू होने वाला है. इस शो की वापसी की घोषणा होते ही सभी ये जानने को बेताब थे कि आखिर शो में अनुराग का किरदार कौन निभाएगा.

सफेद बिकिनी में शमा सिंकदर ने दिया बोल्ड पोज, सोशल मीडिया पर ट्रोल…

पर अब ये साफ हो चुका है. पार्थ समथान ही नए ‘अनुराग’ बनेंगे. पर क्या आप जानते हैं कि पार्थ वही हैं जिन्होंने कभी एकता कपूर के करीबी विकास गुप्ता पर संगीन आरोप लगाए थे. विकास गुप्ता को आपने बिग बॉस सीजन 11 में देखा होगा.

Kasautii Zindagii Kay 2 main

कब का है मामला
विकास गुप्ता प्रोड्यूसर-राइटर हैं. वे The Lost Boy Production नाम से प्रोडक्‍शन हाउस चलाते हैं. एकता कपूर के करीबी हैं. साल 2015 में उन पर ‘बैड टच’ का आरोप लगा था. ये आरोप लगाया था पार्थ समथान ने.

बेहद खूबसूरत है यामी गौतम का नया लुक, ब्लैक आउटफिट में लग रहीं Diva

क्या हुआ था  
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पार्थ ने उस समय विकास गुप्ता को लीगल नोटिस भेजा था. इस नोटिस में उन्होंने विकास पर संगीन आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि विकास गुप्ता ने उन्हें गलत ढंग से छुआ. साथ ही उनकी फीस भी नहीं चुकाई. विकास गुप्ता ने इस मामले में सफाई दी थी. उन्‍होंने बताया था कि दोनों ने पांच शोज में काम किया है.

Kasautii Zindagii Kay

विकास से संबंध के आरोप
ये खबरें आईं कि पार्थ समथान और विकास गुप्ता एक दूसरे को डेट कर रहे थे. इस विवाद के बीच में ही एकता कपूर ने कहा था कि दोनों के बीच करीबी संबंध थे. दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते रहते थे. वेकेशन पर भी जाते थे. हालांकि बाद में पार्थ समथान की गर्लफ्रेंड के बारे में भी खबरें आईं थीं.

लाइफस्टाइल की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.