Lockdown In India: पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है. ऐसे में पेरेंट्स समझ नहीं पा रहे कि बच्चों को किस तरह बिजी रखें. Also Read - बॉलीवुड के लिए लॉकडाउन है एक बड़ा झटका, दिग्गज फिल्मकार सुभाष घई ने बताई ये वजह  

अगर आप भी इसी बात से परेशान हैं तो भारती एयरटेल की घोषणा आपके लिए काम की हो सकती है. Also Read - लॉकडाउन 4.0 के लास्ट फेज में मनीष मल्होत्रा ने इन शहरों में खोली स्टोर्स, कहा-भलाई के लिए है! 

भारती एयरटेल ने घोषणा की है कि एयरटेल एक्स्ट्रीम पर संपूर्ण किड्स कंटेंट लाइब्रेरी अब सभी एयरटेल धन्यवाद ग्राहकों के लिए मुफ्त में मिलेगी. Also Read - इस राज्य में लॉकडाउन 4.0 के बाद एक जून से खुल सकते हैं मंदिर, मस्जिद और गिरजाघर, सरकार बना रही रणनीति

एक्स्ट्रीम बच्चों के लिए शिक्षा और मनोरंजन के लिए गुणवत्तापूर्ण सामग्री की एक विस्तृत श्रंखला प्रदान करता है. इसमें टीवी शो, लघु फिल्म, फिल्में, कार्टून, वृत्तचित्र, नर्सरी कविता और बहुत कुछ शामिल है.

भारती एयरटेल ने एक बयान में कहा, हम अपने एक्सस्ट्रीम प्लेटफॉर्म में एक किड्स चैनल शुरू कर रहे हैं और इसे अपने सभी ग्राहकों के लिए मुफ्त में खोल रहे हैं. हमें उम्मीद है कि इससे इस अभूतपूर्व समय के दौरान कुछ राहत मिलेगी.

एयरटेल धन्यवाद ग्राहक (एयरटेल थैंक्स कस्टमर) गूगल प्ले और एप्पल एप स्टोर से एयरटेल एक्स्ट्रीम एप डाउनलोड करके अपने स्मार्टफोन पर एस्ट्रीम का उपयोग कर सकते हैं.

यह ग्राहकों को उनकी पसंद की स्क्रीन के साथ सभी सामग्री को देखने की सुविधा प्रदान करता है. इसका इस्तेमाल स्मार्टफोन के साथ ही टीवी या कंप्यूटर पर भी आसानी से किया जा सकता है.
(एजेंसी से इनपुट)