नई दिल्‍ली: मलाइका अरोड़ा और जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की सबसे फिट और हॉट अभिनेत्रियों में से एक है. मलाइका और जाह्नवी की ट्रेनर नम्रता पुरोहित ने एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें 45 साल की मलाइका अरोड़ा नम्रता के साथ पाइलेट्स करती हुई नजर आ रही हैं, जबकि दूसरे वीडियो में जाह्नवी अकेले ही अभ्यास कर रही हैं.

बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस से बॉलीवुड की सभी अभिनेत्रियों को कड़ी टक्‍कर देती हैं. उनकी फिटनेस के पीछे कड़ी मेहनत और जूनून है. वह अपनी फिट बॉडी के लिए घंटों जिम में पसीना बहाती हैं. वहीं मलाइका को अब एक जिम पार्टनर मिल गई है और वह जिम पार्टनर कोई और नहीं बल्कि जाह्नवी कपूर हैं. जो कि घंटों जिम में पसीना बहाती हैं.

 

ट्रेनर नम्रता पुरोहित ने मलाइका और जाह्नवी दोनों के वीडियो शेयर किए हैं, जो कि आपको फिट और मजबूत रहने के लिए प्रेरित करेंगे. वीडियो में मलाइका एक ब्लैक टैंक टॉप के साथ ग्रे जिम शॉर्ट्स करती हुई नजर आ रही हैं. दूसरी तरफ, जान्हवी एक सफेद टी शर्ट और नारंगी शॉर्ट्स में दिख रही हैं. नम्रता ने यह वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “@janhvikapoor फॉलोइंग ऑफ FLOW

दूसरे वीडियो में, उन्होंने लिखा, “It’s amazing how in sync our madness is @malaikaaroraofficial. बता दें कि मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट करने के चलते सुर्खियों में हैं. दोनों सितारों को अक्सर एक साथ देखा जाता है और कहा जा रहा था कि वे इस साल शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे हैं. हाल ही में, कॉफ़ी विद करण 6 पर, मलाइका ने कहा कि मुझे अर्जुन पसंद है, इस तरह या उस तरह से.