मुंबई: मिस्‍टर इंडिया 2016 का खिताब जीत चुके विष्‍णु राज मेनन मिस्‍टर वर्ल्‍ड 2018 पेजेंट के लिए भारतीय दावेदार होंगे. ये कांपटीशन मनीला में होगा.

फेमिना ब्‍यूटी पेजेंट्स के मुताबिक विष्‍णु के नाम पर अंतिम मुहर लग गई है. विष्‍णु केरल से हैं. बाइक चलाने का उन्‍हें शौक है. विष्‍णु ने सिविल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन की है. फैशन इंडस्‍ट्री में वो नया नाम नही हैं.

इस कांपटीशन का ग्रैंड फिनाले 16 सितंबर 2018 को होगा. भारत के रोहित खंडेलवाल मिस्‍टर वर्ल्‍ड 2016 रहे हैं. वही जीतने वाले शख्‍स को पेजेंट देंगे.

अब इस कांपटीशन में हिस्‍सा लेने की बात पर विष्‍णु ने कहा, ‘ये काफी सम्‍मान की बात है और मुझ पर जिम्‍मेदारी भी है कि मैं भारत को इंटरनेशल स्‍टेज पर प्रजेंट करूंगा. जल्‍द ही मैं तैयारियां शुरू करूंगा. इस पेजेंट को जीतने के लिए मैं अपना बेस्‍ट दूंगा.’

देखें उनकी कुछ फोटोज-

हालांकि मिस्‍टर वर्ल्‍ड 2018 के बारे में और जानकारी मनीला में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के जरिए दी जाएगी. ये कॉन्‍फ्रेंस 1 मई को होगी. इसे फेसबुक और मीडिया चैनल्‍स पर लाइव टेलीकास्‍ट किया जाएगा.

बता दें कि विष्‍णु अभी सिंगल हैं. उन्‍हें उनकी फिट मस्‍कुलर बॉडी के लिए जाना जाता है. उनकी पर्सनेलिटी देखकर लोगों को उम्‍मीद है कि इस बार वे ये खिताब जरूर जीतेंगे.