नई दिल्ली: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी इशा अंबानी की आंनद पीरामल से सगाई हो गई है. ये समारोह इटली में आयोजित किया गया. Also Read - मुकेश अंबानी के घर के पास बम 'विस्फोटक कार' का मामला: गृह मंत्रालय ने एनआईए को सौंपी जांच

Also Read - International Women's Day: महिलाओं के लिए Nita Ambani ने लॉन्च किया 'Her Circle', जानें ख़ासियत

सगाई का भव्य समारोह तीन दिन तक चला. 21 से 23 सितंबर तक लोगों ने इसमें शिरकत की. इस दौरान कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी नजर आए. Also Read - Mukesh Ambani के घर के बाहर मिली संदिग्ध कार के मालिक मनसुख हिरेन की मौत

सगाई से पहले मुकेश अंबानी बेटी इशा का हाथ थामे उसे लेकर आए और उन्होंने इशा का हाथ आनंद पीरामल के हाथों में सौंपा.  फिर आनंद और इशा दोनों स्टेजनुमा डेकोरेशन तक चलकर आए, जहां दोनों की सगाई हुई.

सोशल मीडिया पर इस इवेंट के कई वीडियोज सामने आ गए हैं. इनमें आप पूरा सगाई समारोह देख सकते हैं.

देखें वीडियोज-

View this post on Instagram

‪#IshaAnandEngagement: #AamirKhan, #KaranJohar. #LakeComo in #Italy. #IshaAnand

A post shared by salil sand (@salilsand) on

जब मुकेश अंबानी, इशा अंबानी को लेकर आए तो पीछे-पीछे इशा के बड़े भाई आकाश अंबानी, अनंद अंबानी और होने वाली भाभी श्लोका मेहता चल रहे थे.

खबरों के मुताबिक, इशा की शादी का सेलिब्रेशन इसी साल नंवबर के अंतिम सप्ताह से शुरू हो जाएगा और शादी तक चलेगा. चूंकि अंबानी परिवार को शानदार पार्टीज देने के लिए जाना जाता है, इसलिए इस इवेंट में नामी गिरामी लोग, सेलिब्रिटीज हिस्सा ले सकते हैं.

733885-isha-ambani

इन खबरों के साथ ये बात लगभग तय है कि अंबानी परिवार बेटों की शादी से पहले बेटी की शादी करेगा. आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी से पहले इशा अंबानी और आंनद पिरामिल की शादी होगी.

जहां तक आकाश अंबानी और श्लोक मेहता की शादी की बात है तो खबरें आ रही हैं कि अगले साल मार्च तक इनकी शादी होगी.

लाइफस्टाइल की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.