मुंबई: भोजपुरी एक्ट्रेस अंतरा बिस्वास यानी मोनालीसा (Monalisa) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. वे जो भी करती हैं, उनके फैंस उसे हाथोंहाथ लेते हैं. उनकी हर फोटो, वीडियो को लाखों लाइक्स मिलते हैं.Also Read - कभी बिकिनी पहनकर कहर ढा रही हैं मोनालिसा, तो कभी रेत में लेटकर दे रही हैं Hot पोज....तस्वीरें लगा रही हैं आग

Also Read - भोजपुरी सेंसेशन Monalisa ने बोल्ड अवतार से उड़ाए होश, स्विमसूट पहनकर दिए ऐसे पोज- Photos Viral

कायम है अक्षरा सिंह का जलवा, काला चश्मा-स्लीवलेस टॉप पहन सिंगापुर से शेयर की धमाकेदार PHOTOS Also Read - काले लहंगे और माथे पर बड़ी बिंदी लगाकर मोनालिसा ने जो नाक में नथ पहन ली है, ज़ालिम लग रही हैं

यूं तो मोनालीसा आजकल सा‍ड़ि‍यों में कई फोटोज शेयर करती हैं. पर अब उनकी जो नई फोटो सामने आई हैं उसमें वो स्लीवलेस घाघरा-चोली में दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में वो ब्राउन रंग के घाघरे में दिख रही हैं. साथ में मेटेलिक मेकअप किया है जो उन्हें परफेक्ट लुक दे रहा है. मोनालीसा ने चूड़ियां और सिल्वर ज्वैलरी पहन रखी है.

इस फोटो को उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फोटो शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा, Good morning 💥

भोजपुरी एक्‍ट्रेस पूनम दुबे ने हाथ में बंदूक लेकर मारी आंख, दिल छलनी कर देगी ये तस्वीर…

देखें फोटो-

Good morning 💥

A post shared by MonVik 👁️♥️👁️ (@aslimonalisa2) on

मोनालीसा लगातार अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इन्हें लोगों की ओर से अच्छा रिस्पांस भी मिलता है. वे आजकल टीवी शो ‘नजर’ और वेब सिरीज ‘डूपुर ठाकुरप्रो 2’ में काम कर रही हैं. वहां उनके किरदार ‘झूमा बौदी’ के काफी प्रशंसक हैं. ये एक एडल्ट कॉमेडी है.मोनालीसा भी झूमा बौदी के लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

मैजिक आईलैंड पर पहुंची आशका गरोडिया! ब्लैक बिकिनी में शेयर की फोटो…

Monalisa

बता दें कि मोनालीसा पहले से ही भोजपुरी सिनेमा में काम करती रही हैं पर बिग बॉस में आने के बाद से उनके प्रशंसकों की संख्या काफी बढ़ी है.

गुलाबी सूट पहनकर इस अदा से शरमाईं प्रिया प्रकाश वरियर, देखें ट्रेडिशनल लुक

Monalisa-12

मोनालीसा यानी अंतरा बिस्वास, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सुपरस्टार की हैसियत रखती हैं. वे हाइयेस्ट पेड एक्ट्रेसेज में से एक हैं. उन्होंने साल 2008 में भोले शंकर नामक फिल्म से इंडस्ट्री में कदम रखा था.

लाइफस्टाइल की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.