मुंबई: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का वीडियो आते ही वायरल हो जाता है. वायरल भी ऐसा कि व्‍यूज के नए-नए रिकॉर्ड्स बनने लगते हैं. Also Read - निरहुआ ने आम्रपाली दुबे के साथ की बेवफाई, क्वारंटाइन हुईं एक्ट्रेस तो अक्षरा संग रचा ली शादी! आग की तरह फैली खबर

Also Read - काले लहंगे और माथे पर बड़ी बिंदी लगाकर मोनालिसा ने जो नाक में नथ पहन ली है, ज़ालिम लग रही हैं

अब उनका जो वीडियो तहलका मचा रहा है वो है आम्रपाली तोहरे खातिर का. ये गाना लोगों को इतना पंसद आ रहा है कि इसे व्‍यूज एक करोड़ तक पहुंचने के करीब हैं. Also Read - Amrapali Dubey ने कातिलाना अंदाज़ में शेयर किया VIDEO, निरहुआ ने पब्लिक में कह दिया- 'जिए न देबू का...'

Shravan 2018: भोजपुरी एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह के कांवड़, बोल बम गानों की धूम, मिल रहे लाखों व्‍यूज…

देखें वीडियो- 

अभी वीडियो को 9.3 मिलियन व्‍यूज मिल चुके हैं. बता दें कि यूट्यूब सेंसेशन बन चुकीं आम्रपाली दुबे के हर वीडियो को लोग जमकर लाइक और शेयर करते हैं.

Amrapali Dubey

Amrapali-Dubey

भोजपुरी एक्‍ट्रेस रानी चैटर्जी ने क्‍यों कहा, एक मैं क्‍यूट और तुम क्‍यूट बाकी सब चुड़ैल और भूत?

amrapali

गौरतलब है कि आम्रपाली को भोजपुरी जगत में करीब 4 साल हो चुके हैं और आज वह सभी की फेवरेट एक्ट्रेस हैं. इससे पहले आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान की फिल्म के गाने ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’ पर डांस कर उसका वीडियो पोस्ट किया था.

VIDEO: पवन सिंह-आम्रपाली दुबे के ‘राते दिया बुता के’ ने बनाया रिकॉर्ड, रवि किशन के साथ मलेशिया में PARTY

आम्रपाली के जबरदस्त डांस मूव ने फैंस के होश उड़ा दिए थे. आम्रपाली जल्‍द ही भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ के साथ फिल्‍म ‘महाबली’ में नजर आने वाली हैं.

लाइफस्टाइल की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.