आजकल ऑनलाइन शॉपिंग का ट्रेंड काफी बढ़ गया है. हर कोई ऑनलाइन ही खरीदारी करना चाहता है. पर क्‍या आप जानते हैं कि आपके ही एक फेवरेट शॉपिंग डेस्टिनेशन को लेकर बवाल हो रहा है. Also Read - साइबर धोखाधड़ी में नेशनल हेल्पलाइन 155260 से तुरंत मिलेगी मदद, MHA ने रिपोर्टिंग प्लेटफॉर्म की शुरुआत की

Also Read - भारत के ई कॉमर्स व्यापार को 'आर्थिक आतंकवाद' से मुक्त करे सरकार: कैट

लोगों का कहना है कि अमेरिका की एक ई-कंपनी, जो भारत में प्रमुख ऑनलाइन विक्रेताओं में से एक है, उसमें हिंदू देवी-देवताओं की तस्वीर वाली विवादित चीजें बेची जा रही हैं. Also Read - Amazon App Quiz 4 June 2021: आज मिल रहा है 20,000 रुपये जीतने का मौका, जानें कैसे?

रोज सुबह नाश्ता स्किप कर देते हैं! तो जानें आपके साथ क्‍या हो सकता है?

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, देवताओं के चित्रों वाले आसनों का इस्तेमाल बाथरूम में किया जा रहा है. गौरतलब है कि काफी पहले भी इस कंपनी का विरोध इसी कारण हुआ था.

अब पता चला है कि बोस्टन स्थित वेफेयर घरेलू सामान बेचती है. वह न केवल भगवान गणेश की मूर्तियां, बल्कि भगवान शिव की तस्वीर को स्नान-आसनों में प्रिंट कराकर बेच रही है.

‘योग एशियन भगवान शिव तीन आंखों वाला स्नान-आसन’ और ‘एशियन भगवान हाथी के चहरे वाला स्नान-आसन’ इन नामों से आसनों को 38 डॉलर और उससे ज्यादा की कीमत पर कंपनी की वेबसाइट पर बेचा जा रहा है.

इससे पहले भी हिंदू देवताओं की तस्वीर वाले आसन बेचने के चलते ई-कंपनी वेफेयर की शिकायत की जा चुकी है.