जिस टिकटॉक स्‍टार(Tiktok) की चर्चा दुनिया भर में हो रही है वो है हरीम शाह. हरीम शाह, पाकिस्‍तानी हैं और बेहद खूबसूरत हैं. वे विवादों में हैं.

सोशल मीडिया पर टिकटॉक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हरीम शाह वीडियो बना रही हैं. ये वीडियो पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय के कॉन्फ्रेंस रूम का है, जहां वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक होती है. हरीम एक कुर्सी पर जाकर बैठती हैं, जिसके पीछे मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर चस्पा है. पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय की तरफ से इस मामले में जांच बैठा दी गई है और ये पता किया जा रहा है कि हरीम शाह वहां तक कैसे पहुंचीं.

@hareembuabdullah1♬ DEEWANA KAR RAHA HAI – RAAZ 3

कौन हैं हरीम शाह
हरीम शाह मशहूर Tiktok स्टार हैं. उनके 2.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. एक इंटरव्‍यू में हरीम ने अपने बारे में कहा था, ‘हरीम शाह एक आम सी लड़की है.’ वे खुद को एक खुली किताब कहती हैं. हरीम जो भी करती हैं सोशल मीडिया पर शेयर कर देती हैं. चाहे वो जिम के वर्कआउट वीडियोज हों या फिर पार्क में टहलते हुए. सब उनके टिकटॉक अकाउंट पर है.

हरीम शाह पाकिस्‍तान के ख़ैबर पख़्तूनख़्वा प्रांत से हैं पर अब वे इस्‍लामाबाद में रहती हैं. उनके मता-पिता सरकारी नौकरी में रहे हैं. उनकी तीन बहनें और तीन भाई हैं. हरीम शाह, Competitive Religion में एमफिल कर रही हैं.

 

@hareembuabdullah1♬ Gaddi Tu Manga De – Nadeem Abbas Lunewala

हालांकि लोग इस बात से हैरान हैं कि वे इतना लैविश लाइफस्‍टाइल कैसे मैंटेन करती हैं. अक्‍सर वे फर्स्‍ट क्‍लास एयर में ट्रैवल करती दिखती हैं तो वहीं कई देशों में फाइव स्‍टार होटल्‍स में रुकती हैं. जबकि हरीम खुद कह चुकी हैं कि उनकी फैमिली टिकटॉक को लेकर उन्‍हें सपोर्ट नहीं करती. उन्‍हें ये बिल्‍कुल पसंद नही हैं. वे ये भी कहती हैं कि उन्‍हें किसी की परवाह नहीं है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hareem shah (@hareem.shah123) on

क्‍या है विवाद
हरीम शाह तब चर्चा में आईं जब पाकिस्‍तान की इमरान सरकार इस हसीना के चक्‍कर में बदनाम होने लगी. हरीम शाह कभी पीएम इमरान खान की कुर्सी पर बैठ जाती हैं तो कभी मंत्री शेख राशिद से वीडियो चैटिंग करती दिखती हैं. पिछले दिनों पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद को लेकर हरीम शाह ने एक वीडियो जारी किया था, जिस पर खासा विवाद हुआ था. हरीम शाह ने रशीद शेख की ओर से सीक्रट वीडियो कॉल्स के वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिए थे. विवाद होने पर उन्होंने डिलीट भी कर दिया था. अब हरीम शाह ने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान को घसीटते हुए उनका भी वीडियो जारी करने की धमकी दी है.

लाइफस्‍टाइल की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.