नई दिल्‍ली: बिग बॉस सीजन 11 में नजर आईं अर्शी खान की हर फोटो को लाखों लाइक्‍स मिलते हैं. अमूमन रिवीलिंग कपड़ों में दिखने वाली अर्शी खान का इस बार नया लुक सामने आया है.

अर्शी का ये लुक पटना फैशन वीक 2018 (Patna Fashion Week 2018) के दौरान दिखा. वे बिग बॉस 11 में दिखे सब्यासाची सत्पथी के कलेक्‍शन के लिए मॉडलिंग कर रही थीं.

भोजपुरी एक्‍ट्रेस आम्रपाली दुबे का नया अवतार, साड़ी छोड़ ब्‍लैक ट्रांसपेरेंट टॉप-डेनिम शॉर्ट्स में शेयर की PHOTOS

देखें फोटोज-

IMG-20180813-WA0001

Picture: ब्लैक और ऑरेंज कलर की ड्रेस में कहर बरपा रही हैं सपना चौधरी, आपने देखा क्या?

IMG-20180813-WA0005

VIDEO: बड़ी-बड़ी ऐनक लगाकर पूनम दुबे ने गाया ‘किताबें बहुत सी पढ़ी होंगी…’, मासूमियत पर कायल हुए लोग

IMG-20180813-WA0027

भोजपुरी एक्‍ट्रेस आम्रपाली दुबे का ‘धड़क’ वीडियो, जाह्नवी कपूर की तरह धड़का रहीं दिल…

IMG-20180813-WA0030

गौरतलब है कि सब्यसाची सत्पथी इस समय अपने ब्रांड किम्बदन्ती को प्रमोट करने और ज्यादा से ज्यादा देशों में सांस्कृतिक कपड़ों को फैशन शो के माध्यम से बढ़ावा देने में लगे हैं. वही उनकी को-कंटेस्टेंट रहीं अर्शी खान भी सब्यसाची को पूरी तरह से सपोर्ट कर रही हैं. पटना फैशन वीक में रैंप वॉक पर शो स्टॉपर बनकर उन्‍होंने दर्शकों का दिल जीत लिया.

आखिर पब्लिक डिमांड पर भोजपुरी एक्‍ट्रेस रानी चैटर्जी ने डाल दी ऐसी फोटो, लोगों ने कहा- जान लोगी क्‍या…

पटना फैशन वीक में अर्शी खान ने जो लुक लिया था वो ओड़िया की पुरानी संस्कृति ‘सधाबा बोहु’ की थीम पर बेस्‍ड था. बीफिल्म्स (डिजिटल मीडिया) से बात करते हुए सब्यासाची ने बताया, ‘मैं “बांका सिल्क” नाम की संस्था के साथ टाईअप करने वाला हूं. बांका सिल्क संस्था ने बिहार और झारखंड राज्यों में बुनकर समुदाय के उत्थान के लिए 40 हजार कारीगरों के साथ काम करेगी. कपड़े और डिज़ाइनों को रेशम के सहयोग से मेरे (सब्यसाची) ब्रांड किम्बदन्ती द्वारा बढ़ावा दिया जायेगा. “बांका सिल्क” औपचारिक रूप से झारखंड सरकार के “झारक्राफ्ट्स” के साथ जुड़ा हुआ है.’

बता दें कि पटना फैशन वीक 2018 से पहले सब्यसाची ने ‘समर स्वयंवर’ और ‘नवी मुंबई फैशन वीक 2018’ में भी अर्शी खान को शो स्टॉपर बनाया था.

लाइफस्टाइल की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.