नई दिल्ली: देश में  इन दिनों लॉकडाउन लगा हुआ है. ऐसे में बहुत से लोग ऐसे भी होंगे जिनकी शादी लॉकडाउन की वजह से  आगे बढ़ गई है. लेकिन इसके लिए आपको टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है. आप इस लॉकडाउन को पॉजिटिव तरीके से भी ले सकते हैं. जी हां, हम आपको बताते हैं कैसे. लॉकडाउन से पहले अगर आप अपनी शादी की तैयारियां कर रही थी तो आपको काफी टेंशन हो रही होगी कि शादी में आखिरकार कैसा लहंगा पहने. ऐसे में लॉकडाउन का ये समय आपके सोचने के लिए एकदम परफेक्ट समय है. Also Read - अनुष्‍का शर्मा की सनशाइन वाली पिक्‍चर पर फ्लैट हुए विराट कोहली, इंस्‍टाग्राम पर इस अंदाज में दिया जवाब

आप इस लॉकडाउन के समय को ये डिसाइड करने में इस्तेमाल कर सकती हैं कि आपको किस तरह का लहंगा चाहिए उसमें क्या कलर होने चाहिए और आप उसे किस तरह से उसका ब्लाउज सिलवा सकती हैं. तो अब आपके पास बहुत समय है कि आप अपनी शादी की प्लानिंग को अच्छे से कर सकती हैं. ऐसे  में आज हम आपकी एक टेंशन को कम करने की मदद कर रहे हैं.

जी हां, यूं को मार्केट में ब्राइडल लहंगा की लाखों वैराइटी हैं. लेकिन आप पर कौन सा लहंगा अच्छा लगेगा ये जानना काफी मुश्किल हो जाता है. दुकानदार तो हर लहेंगे को आपके लिए परफेक्ट बताता है लेकिन ये आपको डिसाइड करना होता है कि आप पर कौन सा लहंगा जचेगा. ऐसे में आज हम आपको करीना कपूर के ब्राइडल लहंगा कलेक्शन दिखाने जा रहे हैं जो आपके लिए लहंगा डिसाइड करने में काफी मदद कर सकता है. आपका बता दें कि करीना कपूर के अधिकतर ब्राइडल कलेक्शन पाकिस्तानी डिजाइनर फराज मेनन  ने डिजाइन किए हैं.