नई दिल्‍ली: पूनम पांडे को बॉलीवुड में बोल्‍ड लुक और फोटोज के लिए जाना जाता रहा है. अब उन्‍होंने एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. Also Read - कोरोना संकट के बीच अयोध्‍या में शनिवार से शुरू होगी रामलीला, राजनीतिक और बॉलीवुड कलाकार लेंगे हिस्सा

Also Read - Sushant Singh Rajput Case में CBI बोली-जांच जारी है, क्‍लोजर रिपोर्ट वाली मीडिया की खबरें 'काल्पनिक'

इस फोटो को उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. फोटो शेयर करते हुए उन्‍होंने 💕 का साइन बनाया है. इस फोटो को 16 घंटे में ही 1,15,099 लाइक्‍स मिल चुके हैं. Also Read - रिपब्लिक टीवी, टाइम्स नाउ के खिलाफ उच्च न्यायालय पहुंचे बॉलीवुड निर्माता, लगाए ये आरोप

ब्‍यूटी विद ब्रेन हैं भोजपुरी एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह, सुरीली आवाज में गाकर फैंस को दिया मैसेज, आपने सुना क्‍या…

देखें पोस्‍ट-

💕

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही पूनम पांडेय ने बोल्‍ड फोटोशूट कराया था. जिसकी कई फोटोज उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं.

पूनम पाण्डेय हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी फिल्मों की वजह से कम अपने बेतुके बयानों के कारण ज्यादा चर्चा का विषय बनीं रहतीं हैं. लेकिन इस बार वो यहां अपने फैशन स्टेटमेंट की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं.

VIRAL: गुलाबी ऑफ शोल्‍डर ड्रेस और हिना खान की कातिल अदाएं, कहीं जान ही ना निकल जाए…

इसके पहले पूनम ने डेनिम शर्ट के साथ ऊंची एड़ी की सेंडिल और गुलाबी चश्‍मे वाली एक फोटो शेयर की थी.

poonam-pandey

यह पहला मौका नहीं है, जब पूनम पांडे ने लोगों को चौंकाया है. सोशल मीडिया पर कई बार वे अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रही हैं.

जब WWE रिंग में सपना चौधरी ने लगाए राखी सावंत संग जोरदार ठुमके, क्‍या हुआ रेसलर्स का हाल?

बता दें, पूनम पाण्डेय को मॉडलिंग की दुनिया में पहचान साल 2011 में कैलेंडर गर्ल्स की मॉडल की तौर मिली थी. इसके अलावा वह ग्लैडरेग्स 2010 की टॉप आठ प्रतिभागियोँ में शामिल थी. इसके अलावा वह अपनी मॉडलिंग के दिनों में फैशन मैगज़ीन के कवर पेज पर भी नजर आ चुकी हैं. पूनम पाण्डेय ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म नशा से की थी. इस फिल्म की कहानी टीचर और स्टूडेंट के बीच शारीरिक संबंध को लेकर थी.

लाइफस्टाइल की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.