इस समय NickYanka Wedding यानी प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी की ही चर्चा है. हो भी क्यों ना, शादी में थोड़ा ही समय जो बचा है. Also Read - ब्रिटिश फैशन काउंसिल की ब्रांड एंबेसडर बनीं प्रियंका चोपड़ा, कहा- लंदन में रहने से...  

Also Read - प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म 'We Can Be Heroes' से शेयर किया अपना First Look, जानिए रिलीजिंग डेट

Video: 25 साल छोटी बीवी को गोद में उठाकर Squats करने लगे मिलिंद सोमन, बजती रहीं सीटियां… Also Read - US Election 2020: प्रियंका चोपड़ा से लेकर अनुभव सिन्हा तक, बॉलीवुड ने Joe Biden और Kamala Harris की जीत पर ऐसे किया रिएक्ट

शादी के बारे में कई तरह की जानकारियां आ रही हैं. अब नई खबर ये है कि दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी की ही तरह इस शादी में भी मोबाइल फोन बैन होंगे.

Photo Courtesy: Getty Images

Photo Courtesy: Getty Images

 

शादी के दौरान कोई भी मेहमान मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं कर सकेगा. इसका कारण शादी की प्राइवेसी को मैंटेन करना है. साथ ही ये भी कि सभी मेहमान केवल और केवल शादी को ही एंज्वॉय करें.

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा की निक जोनस से शादी की रस्में शुरू होने से पहले एक छोटी पूजा की गई. जिसके बाद मेहंदी, हल्दी और संगीत की रस्में होंगी.

Priyanka Chopra, Joe Jonas, Sophie Turner, Nick Jonas

Priyanka Chopra, Joe Jonas, Sophie Turner, Nick Jonas

 

इस दौरान निक भी ट्रेडिशनल ड्रेस में ही नजर आ रहे हैं. बता दें कि शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में है. यहां 2 दिसंबर को हिंदू परंपरा से शादी होगी. इसके बाद 3 दिसंबर को क्रिश्चियन परंपरा से शादी होगी. शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन देने की योजना है.

लाइफस्टाइल की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.