Happy Promise day 2019: वेलेंटाइन वीक में पांचवा दिन ‘प्रॉमिस डे’ का होता है, जो कि आपके प्‍यार को मजबूती देता है. ‘प्रॉमिस डे’ आपके साथी की प्यार की गहराई को दर्शाता है. ये दिन भरोसा जीतने का दिन होता है. इसदिन प्रेमी जोड़े एक दूसरे को कभी ना छोड़ने, कभी दुःख ना देने का वादा करते हैं. आप इस दिन अपने पार्टनर से ऐसा वादा कर सकते हैं, जिसे आप हमेशा निभाएं.

Valentine’s Day 2019: जानें क्‍यों खास है प्‍यार के नाम ये दिन, ऐसे मनाएं…

प्रॉमिस डे का इंतजार हर वो कपल्‍स करता है जो अपने प्यार से सच्चा प्यार करता है. इस दिन बहुत सारे जोड़े कुछ न कुछ प्रॉमिस करते हैं. कुछ अलग और कुछ खास तरह का वादा आज के दिन प्यार करने वाले करते हैं. आपको बता दें की प्रॉमिस आपके प्यार को दर्शाता है. आपको वही वादा करना चाहिए जो आप आसानी से पूरा कर सकते हैं.

किसी को प्यार करना पूरी ज़िंदगी के लिए एक भरोसा और विश्वास का रिश्‍ता रहता है, जो कि वादे पर निर्भर करता है. आप अपने प्रॉमिस डे को अच्छी तरह से मनाए और साथ ही अपने प्यार को कुछ खास गिफ्ट करें जिसमें उन्हें आपके प्यार का एहसास हो. आप वहीं प्रॉमिस करें जिसे आप अपने पुरे दिल से पूरा करने में लग जाएं. प्रॉमिस डे के मौके पर हम सभी के पास एक बड़ा सा प्रॉमिस वाला लिस्ट होगा.

वेलेंटाइन डे पूरे आठ दिन का होता है. यह दिन हर साल फ़रवरी के सात फरवरी से शुरू होता है और 14 तारीख को ख़त्म. प्रॉमिस डे पर लड़के अपनी पसंद की लड़की से प्रॉमिस करते हैं. ऐसा वादा करें की आपके प्यार को स्पेशल महसूस कराएं. इस तरह से आज के दिन हर जोड़ा अपने प्यार का इजहार करता है. वहीं लड़किया अपने पसंद के लड़के को अपनी दिल की बातें बताने के बाद आज उनके हाथ थाम कर अपने प्यार का वादा लेंगी. ऐसा पूरी दुनिया में मनाया जाता है.

लाइफस्टाइल की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.