रक्षा बंधन की शुरूआत होते ही बाजार राखी और मिठाइयों से भरे हुए नजर आते हैं. हर बहन चाहती है कि इस दिन वह रुटीन लुक से हटकर कुठ हटकर दिखे. वैसे तो रक्षा बंधन पर किसी खास ड्रेस चलन नहीं है लेकिन बाजार में ऐसी कई ड्रेसेज हैं जो इस दिन को खास बनाते हैं. Also Read - रक्षाबंधन के मौके पर इमोशनल हुए अजिंक्य रहाणे, धवन ने स्पेशल तरीके से किया सेलिब्रेट

तो समय बीतने का इंतजार न करें? ऐसा उपहार खोजकर तलाश लें, जो आपकी बहन को पसंद आए. Also Read - Raksha Bandhan 2018: बॉलीवुड स्टार्स ने पुरानी यादों के साथ मनाया रक्षा बंधन

1. ट्रेंड का नया ट्युनिक
ट्यूनिक्स सदैव फैशन में रहते हैं और इन्हें हर दिन पहना जा सकता है. चाहे कॉलेज हो, क्लास, ऑफिस या नौकरी का इंटरव्यू. ट्यूनिक टॉप पहनकर निकलना बहुत आसान है. Also Read - PHOTOS: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम मोदी और अन्य नेताओं ने इस तरह मनाया रक्षाबंधन

2. कुर्ती ड्रेस
यदि आपकी बहन को लेटेस्ट स्टाईल्स एवं साईल्युएट्स का शौक है, तो कुर्ती ड्रेस उसे दिए जाने के लिए सबसे अच्छा गिफ्ट है. उसे एक खूबसूरत एवं चमकदार आउटफिट दें, जो उसे फौरन शुष कर दें.

3. चंदेरी अनारकली
क्या आपको याद है कि वह किस प्रकार उन इंगेज़मेंट पार्टियों के बारे में बताती है, जिनमें वो जाती है? तो उसके लिए आउटफिट की चिंता खत्म कर दीजिए! उसे सीज़न के इस सबसे ट्रेंडी परिधान- चंदेरी में खूबसूरत अनारकली गिफ्ट में दें.

4. कुंदन ईयरिंग
क्या आपकी बहन पारंपरिक, फैशन ज्वेलरी पसंद करती है? तो आपके लिए अच्छी खबर है. उसे आप कुंदन चांदबाली देकर भी खुश कर सकते हैं.

WhatsApp Image 2018-08-24 at 7.25.26 PM

5. ऑक्सीडाईज़्ड नेकपीस
अपनी बहन की स्वतंत्र भावना को निर्मुक्त भाव से उड़ान भरने दें और उसे आकर्शक बोहो चिक ज्वेलरी उपहार में दें. यह बेहतरीन नेकपीस किसी भी परिधान का आकर्शण बढ़ा देता है .

WhatsApp Image 2018-08-24 at 7.25.21 PM

6. टैसल्ड एवं लेयर्ड नेकपीस
अपनी बहन के लिए ऐसा उपहार तलाशे जो उसके लिए नया स्टाईल मंत्र बन जाए. टैसल्स एवं लेयर्स के साथ भव्य नेकपीस, किसी भी तरह के आउटफिट के लिए बेहतरीन उपहार होगा.

WhatsApp Image 2018-08-24 at 7.25.19 PM

6. जॉर्जेट साड़ी
इस साल अपनी बहन को जॉर्जेट साड़ी का सदाबहार उपहार दें. वो इस उपहार को सदैव याद रखेगी.

WhatsApp Image 2018-08-24 at 7.25.30 PM

6. कॉटन साड़ी
क्या तुम्हारी बहन को साड़ी बहुत पसंद है और वह साड़ी पहनने में आराम महसूस करती है, तो उसके लिए सर्वश्रेष्ठ उपहार आपको इस जगह मिल जाएगा.