किंग खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. बॉलीवुड के कई सितारों के बच्चों भी इन दिनों छाए हुए हैं. बात चाहे सुहाना की हो या फिर जान्हवी कपूर, सारा अली खान य़ा फिर अनन्या पांडे की. ये सभी फिल्मों में उतरने से पहले या फिर अपनी पहली ही फिल्म से ही से चर्चा बटोर चुकी हैं. वैसे इन सबमें किंग खान की बेटी सुहाना की बात ही कुछ अलग है. सुहाना ने अभी तक कोई भी मूवी साइन नहीं की है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी अपनी एक अच्छी-खासी फैन फॉलोविंग है.

हाल ही में सुहाना की एक शॉर्ट मूवी रिलीज हुई. यह मूवी 10 मिनट की थी लेकिन रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया में छा गई थी. 10 मिनट की शॉर्ट फिल्म में सुहाना की एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आ रही है. इतना ही नहीं एक्टिंग के साथ-साथ सुहाना कैमरे के सामने काफी सहज लग रही हैं. यह फिल्म एक यंग कपल पर बेस्ड है, जो उनके रिश्ते को करीब से दिखाने की कोशिश करती है.

अगर हम सुहाना अली खान की बात करें तो सुहाना तो अभी से ही लोगों के लिए स्टाइल ऑइनकन बन चुकी हैं. लोग उन्हे कॉपी करना खूब पसंद करते हैं. खासतौर पर टीनएजर्स लड़किया उनके स्टाइल में रहना पसंद करती है. स्टार किड्स को हमेशा से ही भारत में एक अलग प्यार मिला है.लोग उनकी हर कर चीज पर नजर रखते हैं.

सुहाना ने बहुत कम समय में ही अपनी एक अलग पहचान बना ली है और जब भी उनकी कोई नई फोटो सोशल मीडिया में आती है तो वह इस प्रकार से वायरल होती है मानों की किसी पुरानी और बड़ी एक्ट्रेस हों. सुहाना स्टूडेंट्स के बीच में काफी चर्चा में रहती हैं. सुहाना को डेनिम जींस और ह्वाइट टाप काफी पसंद है और इस पर वो कहती हैं कि हर किसी की अलमीरा में एक डेनिम का सेट होना चाहिए.

कपड़ों के ट्रेंड के बारे में सुहाना का कहना है कि मेरा ख्याल है कि हम सबको कपड़ों में पैसों की बर्बादी की सोच से बाहर आना होगा. उन्होंने कहा कि जींस एक ऐसा परिधान है जो कि पैसे की भी बचत करता है और साथ ही यह आपको ट्रेंड में भी बनाए रखता है.