Sushmita Sen फिटनेस फ्रीक हैं, ये तो सभी जानते हैं. पर अब उनका जो वीडियो सामने आया है उसकी काफी चर्चा हो रही है.

ऑल ब्लैक-डेनिम जैकेट में Priya Prakash Varrier का Swag, यहां देखें खास तस्वीरें…

इस वीडियो में सुष्मिता अपने बवॉयफ्रेंड रोहमान शॉल के साथ वर्कआउट करती दिख रही हैं. दोनों एक-दूसरे को होल्ड करके एक्सरसाइज कर रहे हैं.

वीडियो को सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर किया है. देखें वीडियो-

दुल्हन बनीं Hina khan, खूबसूरती ऐसी…कोई भी कायल हो जाए

गौरतलब है कि जबसे ये खबर आई है कि सुष्मिता सेन के नए ब्वॉयफ्रेंड रोहमान हैं तबसे इन दोनों को लेकर कई खबरें आ रही हैं. लोगों के बीच चर्चा का विषय इसलिए भी है क्योंकि रोहमान और सुष्मिता की उम्र में 16 साल का फासला है. सुष्मिता जहां 43 साल की हैं तो वहीं रोहमान 27 साल के हैं.

‘सिंघम’ एक्ट्रेस ने पहना फ्लोरल ऑफ शोल्डर गाउन, घंटे भर देखकर भी नहीं भरेगा मन…

बता दें कि मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने से अब तक उनका चार्म वैसा ही है, जैसा सालों पहले हुआ करता था.

उनकी टोंड बॉडी का राज स्ट्रिक्ट लाइफस्टाइल और वर्कआउट है. वर्कआउट का एक वीडयो उन्होंने कुछ दिन पहले भी शेयर किया था. इस वीडियो की शुरुआत में ही उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमान शॉल उन्हें चीयर करते दिख रहे थे. वे तालियां बजा रहे थे.

गौरतलब है कि सुष्मिता सेन, बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेज में से एक हैं. सुष्मिता दो बेटियों की सिंगल मदर हैं. उनकी बेटियों के नाम रेने और अलीसा हैं. सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रेने सेन इसी महीने 4 सितंबर को 19 साल की हुई हैं. सुष्मिता ने इस मौके पर अपनी बेटी को खास तरीके से विश किया था.

सुष्मिता ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स क्राउन जीता था. इसके बाद साल 1996 में उन्होंने महेश भट्ट की मूवी दस्तक से बॉलीवुड में कदम रखा था. सुष्मिता सेन ने कई हिट फिल्मों में काम किया है.

लाइफस्टाइल की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.