नई दिल्ली: लड़कियां चाहतीं हैं कि सभी लड़के उन्‍हें देखें, खासकर उनके लवर्स, जो सिर्फ उन्‍हीं के बारे में बातें करें और उनको हमेशा निहारते रहे. लड़कियां उम्‍मीद करती हैं कि उनका पार्टनर हमेशा उनसे प्‍यार करें और सिर्फ उनसे ही बात करें. लेकिन लड़कों को क्‍या, वो तो हर किसी की अदा पर मर मिटते हैं. ऐसे में लड़कियों को चाहिए कि वो कुछ ऐसा करें कि लड़के सिर्फ उन्‍हें ही देखें और उनकी हर अदा पर मर मिटे. Also Read - Bigg Boss 14: सोनाली फोगाट ने अपने घर में बताई दिल की बात, हां! पसंद है अली गोनी

Romance: पार्टनर के साथ बिताए हसीन पलों को याद करने से होते हैं ये फायदे Also Read - Rakul Preet Singh ने जिम में जमकर किया Squats, वायरल हो गया वीडियो

अगर आप भी चाहती हैं कि हर लड़के खासकर आपके दीवाने आपकी हर अदा पर मर मिटे तो अपनाएं ये टिप्‍स:- Also Read - 21 साल के 'बेटे' के बच्चे की माँ बनी ये महिला, पति को तलाक देकर की थी शादी, ऐसी है Love Story

1. ज्यादातर लड़के, लड़कियों को हमेशा सुंदर कपड़ों और मेकअप के साथ देखना पसंद करते हैं. उन्हें अच्छे कपड़े पहनी लड़की किसी भी सामान्य लड़की की तुलना में ज्यादा आकर्षित करती है. अधिकांश लड़के चाहते हैं कि उनकी पार्टनर समझदार हो. ये आप पर निर्भर करता है आप किस तरह अपनी समझदारी का प्रदर्शन करती हैं.
2. लड़कों को ऐसी लड़कियां बहुत अच्छी लगती हैं जिन्हें ये पता होता है कि उन्हें क्या चाहिए और क्या नहीं. आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर लड़कियां भी लड़कों को पसंद होती हैं. इसके साथ ही लड़की के दोस्त अगर अच्छे हैं तो ये बात भी लड़के को इंप्रेस करती है.

Tips: सर्दियों में दूध के साथ छुहारे लेने के फायदे, दूर हो जाएगी हर तरह की कमजोरी

3. एक अहम बात किसी भी रिश्ते में धीरे-धीरे खुलने की जरूरत होती है. आपको कभी भी खुली हुई किताब बनने की जरूरत नहीं है. लड़कों को ऐसी लड़कियां बहुत पसंद होती हैं जो हमेशा रहस्यमयी बनी रहती हैं. इससे उनके मन में लड़की को और अधिक जानने की भावना हमेशा बनी रहती है.
4. भूलकर भी किसी लड़के से अपने बीते कल के बारे में बातें मत कीजिए. लड़के, लड़कियों के बीते कल को जानकर उन्हें जज करते हैं.

क्‍या कभी बूढ़े नहीं होते पुरुष? 80 की उम्र में बन सकते हैं पिता? जानें हर सवाल का जवाब…

5. अगर आप अपने बीते कल के बारे में बताना ही चाहतीं हैं तो जब आपको यकीन हो जाए कि आपका रिश्ता मजबूत हो चुका है तब आप उसे सबकुछ बता सकती हैं.

लाइफस्टाइल की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.