Women Lingerie Trend 2020: महिलाएं अक्‍सर अंडरगार्मेंट्स को लेकर परेशान हो जाती हैं. कब क्‍या पहनें, किस मौके लिए क्‍या ठीक रहेगा, डेली वियर के लिए क्‍या…

बाजार में वुमेन लॉन्‍जरी की काफी बड़ी रेंज उपलब्‍ध है. इसमें हजारों वैरायटी है. पर इस साल लॉन्‍जरी में क्‍या कुछ ट्रेंड में रहेगा, ये भी जानें.

ग्रोवरसंस पेरिस ब्यूटी के निदेशक सिद्धार्थ ग्रोवर ने कुछ खास टिप्स शेयर किए हैं-

 

स्पोर्ट्स ब्रा

हेल्थ और फिटनेस को ध्यान में रखते हुए स्पोर्ट्स ब्रा का चलन और उसकी मांग काफी ज्यादा है. इससे न केवल खुद को काफी हद तक सहज महसूस कराया जा सकता है बल्कि ये दिखने में भी बेहद स्टाइलिश होते हैं. आज के दौर में स्पोर्ट्स ब्रा एक फैशन ट्रेंड है, जो खेल-कूद, मैराथन में दौड़ लगाना, घुड़सवारी, स्विमिंग जैसी हर गतिविधि के लिए उपयुक्त है. ऐसे में लॉन्जरी के अपने कलेक्शन में स्पोर्ट्स ब्रा को जरूर शामिल करें.

 

टाइमलेस लेस लुक

लेसेज हमेशा ही चलन में रही हैं. खासकर अगर बात लॉन्जरी की हो, तो इसका ट्रेंड हमेशा से ही बरकरार रहा है. लेसेज की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसकी खूबसूरत बनावट से यह न केवल आपको नारीत्व का बेहतर एहसास कराती है, बल्कि पहनने में भी यह काफी आरामदेय होती है. लेसेज किसी भी रंग में बेहतर दिखते हैं, लेकिन अगर चुनने की बात आए, तो हल्के या शुगरी पेस्टल कलर में आप इन्हें खरीद सकते हैं.

 

हॉल्टर नेक ब्रा

आजकल की महिलाएं बोल्ड फैशन को अपनाने से नहीं कतरातीं. ऐसे में वॉर्डरोब कलेक्शन में हॉल्टर नेक ब्रा को जरूर शामिल करें. गर्मी के दिनों में इसे पहनना खासतौर पर पसंद किया जाता है. यह कॉटन, स्पैंडेक्स, पॉलीएमाइड, सैटिन, मेश, नेट, लेस और सिल्क जैसे कई फ्रैब्रिक्स में उपलब्ध है.

 

सेक्सी बैक डिटेलिंग

पीठ की ओर डिजाइन का चलन आजकल काफी ज्यादा है. ऐसे में इस गर्मी के मौसम में इन सेक्सी पैटर्न को अपनाकर आप खुद को बेहतर ढंग से पेश कर सकती हैं.

शेपवेयर

अंर्तवस्त्र में आजकल एक और चीज शामिल है, जो है शेपवेयर. आजकल यह लगभग हर महिला के वॉर्डरोब का एक हिस्सा है. इन्हें खास मौकों के साथ-साथ हर रोज भी पहना जा सकता है.

तो, अब बिना देर किए अपने लॉन्जरी के कलेक्शन में कुछ नए फ्लेवर्स जोड़ें और बेहतरीन व अलग हटके लुक के साथ लोगों के ध्यान को अपनी ओर आकर्षित करें.
(एजेंसी से इनपुट)