किसी पार्टी या फंक्शन में जाने की तैयारी के लिए हम अच्छे से अच्छे कपड़े और ड्रेस पर हजारों रुपए एक झटके में खर्च कर देते हैं. इसके बाद ड्रेस के साथ मैचिंग एक्सेसरीज और उसके अलावा जो बचता है वो है परफ्यूम…महंगा सा परफ्यूम लगाया और अब आप पार्टी में जाने के लिए तैयार हैं. लेकिन जनाब जरा एक नजर जूतों पर भी डाल लीजिए. जूते ऐसी चीज हैं जिसे हम तैयार होते वक्त सबसे कम तवज्जो देते हैं. Also Read - अर्थराइिटस के लिए जिम्मेदार है भारतीय संस्कृति!! जानें क्या हैं बचाव के तरीके

दुबई की जूते बनाने वाली एक कंपनी ने महिलाओं के लिए हील वाले ऐसे फुटवियर बनाए हैं जिसका दाम जानकार आपके होश उड़ जाएंगे. अब आप भी सोच रहे होंगे कि भई आखिर इन फुटवियर की कीमत कितनी है. चलिए हम आपको बताते हैं आखिर ये सैंडल आपको कितने रुपए में मिलेंगे. कंपनी की दावा है कि इस फुटवियर में सोने और हीरे इस्तेमाल किए गए हैं और इनकी कीमत 17 मिलियन डॉलर बताई गई है.

भारतीय करेंसी के मुताबिक इन फुटवियर की कीमत 1,23,36,98,500 यानी 1 अरब 23 करोड़ 36 लाख 98 हज़ार 500 रुपये (123 करोड़ से ज़्यादा) से ज्यादा है. क्यों..उड़ गए ना होश.!! बेशकीमती फुटवियर बनाने वाली इस कंपनी का नाम Jada Dubai है. कंपनी का दावा है कि इसमें जड़ा बड़ा हीरा 15 कैरेट डी-शेप वाला डायमंड है. इस फुटवियर को दुनिया के एकमात्र 7 स्टार होटल बुर्ज अल अरब में लॉन्च किया गया था.

कंपनी ने बताया कि ये फुटवियर को ऑर्डर पर ही बनाया जाएगा और जिसके बाद उपभोक्ता के साइज के मुताबिक ये उन्हें डिलीवर कर दिया जाएगा. फिलहाल ये फुटवियर यूरोपियन साइज 36 में ही लॉन्च किया गया है.