नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी बलबीर सिंह द्वारा 6 करोड़ रुपए देकर टिकट खरीदने का दावा किया गया है. ये दावा किसी और ने नहीं, बल्कि प्रत्याशी बलबीर सिंह के बेटे उदय जाखड़ ने ही किया है. उदय ने कहा कि मेरे पिता ने सिर्फ तीन माह पहले पॉलिटिक्स जॉइन की और फिर अरविंद केजरीवाल को 6 करोड़ रुपए देकर टिकट हासिल किया.

आम आदमी पार्टी ने पश्चिमी दिल्ली की लोकसभा सीट पर बलबीर सिंह को मैदान में उतारा है. बलबीर सिंह ने करीब तीन माह पहले ही पार्टी जॉइन की थी. बलबीर के बेटे उदय आज मीडिया के सामने आए. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, उन्होंने पत्रकारों से कहा कि ‘मेरे पिता ने करीब तीन माह पहले राजनीति में प्रवेश किया. मेरे पिता ने टिकट पाने के लिए दिल्ली के सीएम और पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल को 6 करोड़ रुपए दिए. तब उन्होंने टिकट मिला.’

उदय ने दावा किया कि उनके पास इस पास इस बात के पुख्ता सुबूत हैं कि मेरे पिता ने टिकट के लिए रुपए दिए. उन्होंने बताया कि ये रुपए सीधे केजरीवाल और गोपाल राय को दिए गए. उदय के अपने पिता के लिए कहा कि बिना अनुभव के टिकट देना चौंका देने वाला था.

आप प्रत्याशी बलबीर सिंह ने इस आरोपों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि मेरा तलाक हो चुका है. और मैं पत्नी से अलग रहता हूं. पिछले 15 साल से मेरा बेटा भी मेरे साथ नहीं रहता है. उन्होंने इस मामले को एक चाल बताया है.