नयी दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) की असंतुष्ट विधायक अलका लांबा ने कहा कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल के चांदनी चौक में हुए रोड शो में शामिल नहीं हुई क्योंकि पार्टी ने उनका ‘अपमान’ किया था. Also Read - 'आप' के कोरोना पॉजिटिव विधायक पहुंचे हाथरस पीड़िता के घर, युवती का नाम भी किया सार्वजनिक

  Also Read - Farm Bill 2020: कृषि विधेयक के खिलाफ आम आदमी पार्टी, पंजाब में प्रदर्शन को देगी समर्थन

चांदनी चौक से विधायक ने ट्विटर के जरिए अपना गुस्सा निकाला और दावा किया कि उन्हें केजरीवाल की कार के पीछे चलने को कहा गया जबकि अन्य विधायक उनके साथ कार में थे. उन्होंने ट्वीट किया कि पार्टी (आप) उम्मीदवार पंकज (गुप्ता) जी का फोन आया था कि मुझे मुख्यमंत्री के रोडशो में शामिल होना है. मैं तैयार थी, लेकिन फिर संदेश भिजवाया गया कि मैं मुख्यमंत्री के साथ गाड़ी में नहीं रहूंगी. मुझे उनकी गाड़ी के पीछे चलना होगा, जबकि बाकी विधायक उनके साथ रहेंगे. मुझे और मेरे लोगों को यह अपमान मंजूर नही था.

गोरखपुर में महागठबंधन को समीकरण पर भरोसा तो भाजपा को ‘मोदी-योगी’ मैजिक का सहारा

लांबा और आप के बीच मतभेद नया नहीं
केजरीवाल ने चांदनी चौक से आप उम्मीदवार पंकज गुप्ता के साथ मंगलवार को रोडशो किया था. लांबा और आप के बीच मतभेद नया नहीं है. इससे पहले भी इस महीने की शुरुआत में आप के ग्रेटर कैलाश से विधायक सौरभ भारद्वाज के साथ ट्विटर पर उनका झगड़ा हो गया था.

यहां है यदुवंशी-रघुवंशी के बीच मुकाबला, क्या भाजपा के ‘पायलट’ की होगी सेफ लैंडिंग!