पणजी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करने के पाक प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान को आधार बनाते हुए आप नेता अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि पाकिस्तान को मोदी से बेहतर भारतीय प्रधानमंत्री नहीं मिल सकता जिन्होंने आईएसआई को पठानकोट वायुसेना अड्डे पर जाने दिया और वह पाकिस्तान का एजेंडा लागू कर रहे हैं.

केजरीवाल ने 14 फरवरी को हुए पुलवामा आतंकी हमले के समय पर भी सवाल खड़ा किया और कहा कि चुनाव से पहले इसे अंजाम दिया गया. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा था कि अगर भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव जीतती है तो भारत के साथ शांति वार्ता करने का बेहतर अवसर मिलेगा. इसका जिक्र करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री ने पुलवामा हमले के समय पर सवाल उठाया जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान मारे गये थे.

Lok Sabha Election 2019: वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ मैदान में हैं ये पूर्व जज, पूर्व जवान व पुजारी

दक्षिण गोवा में केजरीवाल ने की रैली
दक्षिण गोवा में आप कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे केजरीवाल ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आया कि खान और मोदी के बीच क्या पक रहा है. उन्होंने कहा कि चार सप्ताह पहले, दोनों देशों में युद्ध जैसे हालात थे लेकिन अब इमरान खान मोदी को प्रधानमंत्री बनते देखना चाहते हैं. वह ऐसा क्यों कह रहे हैं? अब लोगों ने पुलवामा हमले के बारे में पूछना शुरू कर दिया है.

थेनी में बोले PM मोदी, ‘भारत की विश्व पटल पर तेजी से तरक्की के कारण विपक्ष मुझसे नाराज’

लोकसभा चुनावों से दो महीने पहले ही पुलवामा में आतंकी हमला क्यों: केजरीवाल
उन्होंने कहा कि इमरान खान ने लोकसभा चुनावों से दो महीने पहले ही पुलवामा में आतंकी हमला क्यों कराया. केजरीवाल ने कहा कि पाकिस्तान को मोदी से बेहतर प्रधानमंत्री नहीं मिल सकता. पठानकोट हमले के बाद उन्होंने आईएसआई को इसकी जांच के लिए न्योता दिया. आईएसआई खुफिया एजेंसी कम आतंकवादियों की एजेंसी ज्यादा है.