बाड़मेर (राजस्थान): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को यहां एक चुनाव रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वह देश के युवाओं के सपनों के लिए अपने सपनों की आहुति देने को तैयार हैं क्योंकि युवाओं के सपने ही उनके सपने हैं. मोदी ने लोकसभा चुनाव में पहली बार मतदान करने जा रहे युवाओं को संबोधित करते हुए कहा, ‘’मैं नौजवानों को विश्वास दिलाता हूं कि मैं आपको समझ सकता हूं, आपके सपनों को समझ सकता हूं, आपके इरादों को समझ सकता हूं.

पीएम मोदी पीएम ने कहा कि मैं आपके सपनों के लिए अपने सपनों की आहुति देने को तैयार हूं. आपके सपने ही मेरे सपने हैं.’ उन्होंने कहा, ‘’हमारे जो युवा साथी हैं जो लोकसभा के चुनाव में पहली बार वोट डालने वाले हैं उनके लिए यह चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण हैं. जो व्यक्ति इक्कीसवीं सदी में पैदा हुआ है वह इक्कीसवीं सदी के लिए वोट करता है. उसके सामने ये पूरी शताब्दी पड़ी है.

राहुल कहें तो वाराणसी से चुनाव लड़ने को तैयार हूं, मुझे खुशी होगी: प्रियंका गांधी

पीएम ने कहा कि इक्कीसवीं सदी में एक मजबूत बुलंद सरकार बनाने के मकसद से वह कमल के निशान पर बटन दबाएगा.’’ मोदी ने कहा,’‘ आपका ये उत्साह ये जोश कुछ विरोधियों की नींद उड़ाने के साथ ही सीमा पार वालों की भी नींद उडा रहा है. 23 मई को जब आप एक बार फिर से मोदी सरकार बनाएंगे, भारत माता का जयकारा करेंगे तो उसकी गूंज सीमा के उस पार भी सुनाई पड़ेगी.’’