बलिया (उप्र): आजमगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार भोजपुरी अभिनेता दिनेश यादव ‘निरहुआ’ का दावा है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव चुनाव में हार देखकर बौखला गये हैं और 23 मई को नतीजे आने के साथ ही उनका घमंड टूट जायेगा.

भोजपुरी अभिनेता दिनेश यादव ‘निरहुआ’ ने बलिया जिले के भीमपुरा में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि अखिलेश हार की बौखलाहट में भाजपा को लेकर अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं. 23 मई को देश की जनता अखिलेश को जवाब देगी और अखिलेश का घमंड टूट जायेगा. उन्होंने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार अपने पिता मुलायम सिंह यादव का अपमान कर रहे हैं. उन्होंने सपा की स्थापना करने वाले मुलायम को अध्यक्ष पद से हटाया और उनकी हर सलाह को दरकिनार कर उनको अपमानित कर रहे हैं.

जब तक मोदी और BJP है, तब तक आदिवासी लोगों की भूमि को कोई हाथ नहीं लगा सकता: पीएम

अखिलेश से नाराज हैं यादव जाति के लोग
यादव जाति के लोग इसे लेकर अखिलेश से नाराज हैं और इसका खामियाजा अखिलेश को भुगतना पड़ेगा. यादव बिरादरी का सपा से तेजी से मोहभंग हो रहा है और उसके लोग भाजपा की तरफ आकर्षित हो रहे हैं. अभिनेता से नेता बने दिनेश यादव ने सपा द्वारा उन पर किये जा रहे हमलों के बारे में कहा कि उन्हें सपा के प्रमाण पत्र और समर्थन की जरूरत नहीं है. जनता उनको नेता बनायेगी.

कांग्रेस और सपा-बसपा गठबंधन में से किसे दें वोट? दुविधा में हैं पूर्वी यूपी के मुस्लिम

भाजपा की प्रचंड जीत का दावा
यादव ने एक सवाल पर कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से प्रभावित हैं, क्योंकि वह देश को सर्वोपरि मानते हैं. उन्होंने भाजपा की प्रचंड जीत का दावा करते हुए कहा कि धर्म की हमेशा से ही जीत होती है. मोदी धर्म की राह पर चल रहे हैं, इसलिए देश की जनता मोदी को आशीर्वाद और समर्थन दे रही है.

लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com