नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के दौरान बूथों पर हिंसा, राजनीतिक दलों के समर्थकों के बीच मारपीट और दिग्गज नेताओं के बड़े-बड़े बयानों ने देशभर का ध्यान खींच रखा है. बंगाल में लोकसभा चुनाव के सभी सात चरणों के तहत मतदान होने हैं. पिछले चार चरणों के मतदान के दौरान बंगाल में सभी चरणों में हिंसा या मारपीट की खबरें आई हैं. चुनाव आयोग की तमाम कवायदों के बाद भी इन घटनाओं पर रोक नहीं लग पा रही है. बंगाल में चुनाव लड़ रही सभी पार्टियों के हिंसा की इन घटनाओं में शामिल होने के प्रमाण भी मिले हैं. इसी क्रम में रविवार को जारी एक वीडियो में भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार द्वारा तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों को धमकाने का वीडियो जारी हुआ है.

समाचार एजेंसी एएनआई पर जारी इस वीडियो में बंगाल की घाटल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार और पूर्व आईपीएस अफसर भारती घोष तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को धमकाते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में भारती घोष ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को धमकाते हुए कहा है कि अगर वह नहीं माने तो उन्हें यूपी से हजारों लोग बुलवाकर पिटवाएंगी. बंगाल में हो रहे चुनाव के दौरान तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर लोगों को वोट देने से रोकने के आरोप के मद्देनजर भाजपा उम्मीदवार भारती घोष ने विपक्षी दलों के समर्थकों को यह धमकी दी है.

भारती घोष को वीडियो में साफ तौर पर तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों को चेतावनी देते हुए देखा जा रहा है. वीडियो में भारती घोष तृणमूल कार्यकर्ताओं से कह रही हैं, ‘तुम लोग लोगों को वोट देने से रोकते हो. उन्हें धमकाते हो. मैं तुम लोगों को घर से खींचकर निकालूंगी और कुत्ते की तरह दौड़ाऊंगी. मैं यूपी से हजारों लोगों को बुलवाकर तुम लोगों को पिटवाऊंगी.’ आपको बता दें कि बंगाल में भाजपा के कई उम्मीदवारों ने यह आरोप लगाया है कि राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता लोगों को लोकसभा चुनाव के दौरान मतदान करने से रोक रहे हैं. ऐसे में घाटल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार भारती घोष का यह वीडियो भाजपा के आरोपों से उलट तस्वीर दिखा रहा है.