नई दिल्ली: बीजेपी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए असंसदीय भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. बीजेपी नेता केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने राहुल गांधी को कांग्रेस की गाली गैंग का चीफ बताया है. केंद्रीय मंत्री ने अन्य बीजेपी नेताओं के साथ मिलकर राहुल गांधी की चुनाव आयोग से शिकायत भी की है.

VIDEO: प्रियंका चतुर्वेदी ने स्मृति ईरानी के लिए गाया गाना, कहा- ये मोदी सरकार में ही मुमकिन है

केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नकवी आज बीजेपी डेलीगेशन के साथ चुनाव आयोग से मिलने पहुंचे. केंद्रीय मंत्री ने इस दौरान कहा कि राहुल गांधी ने सीमा पार चुके हैं. वह पीएम मोदी के लिए बार-बार असंसदीय भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस की गाली गैंग के प्रमुख की भूमिका में आ गए हैं.

मायावती का आरोप- बटन हाथी का दबाया, वोट गया कमल को, कई EVM हुईं गड़बड़

बीजेपी नेताओं ने बताया कि चुनाव आयोग से मिलकर हमने राहुल गांधी के बयानों को लेकर शिकायत की है. राहुल गांधी जो भी बयान देते हैं, वह सच पर आधारित नहीं होते हैं. राहुल गांधी लगातार गलत बयानबाजी कर रहे हैं. बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान राफेल सहित कई अन्य मुद्दों को लेकर कांग्रेस बीजेपी पर लगातार हमलावर है. बीजेपी पहले भी राहुल गांधी के बयानों और भाषा पर आपत्ति जता चुकी है.