नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की बांदा लोकसभा सीट से सांसद भैरो प्रसाद शर्मा टिकट काटे जाने से भड़क गए. भाजपा सांसद दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय पर धरने पर बैठ गए. वह अकेले ही धरने पर बैठ गए. बता दें कि भैरो प्रसाद मिश्रा बांदा लोकसभा सीट से सांसद हैं. बीजेपी ने आज ही बांदा से टिकट की घोषणा की. टिकट भैरो को न देते हुए आरके पटेल को दिया गया.

इसके बाद टिकट कटने से नाराज सांसद भैरो प्रसाद मिश्रा धरने पर बैठ गए. इस दौरान उन्होंने कहा कि वह छात्र जीवन से ही बीजेपी से जुड़े हुए हैं. उन्होंने क्षेत्र में इतना काम किया है. पार्टी के लिए काम किया है. कार्यक्रम किये, खर्चा किया. इसके बाद भी उनके साथ ऐसा किया गया. वह जानना चाहते हैं कि आखिर ऐसा क्यों हुआ. उन्हें यहां समझाने का प्रयास किया गया.

उमा भारती के इंकार के बाद हाईप्रोफाइल सीट झांसी से गैर राजनीतिक शख्स को टिकट, इसलिए मिला महत्व

बता दें कि बीजेपी ने इस बार कई मौजूदा सांसदों के टिकट काटे हैं. इससे कई सांसदों ने पार्टी भी छोड़ दी. कुछ दिन पहले ही इटावा के बीजेपी सांसद अशोक दोहरे ने टिकट काटे जाने पर बीजेपी छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम लिया था. अशोक को कांग्रेस ने इटावा से प्रत्याशी बना दिया. इसी तरह कई और सांसदों के टिकट कटे, जिन्होंने पार्टी छोड़ दी.