नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रविवार को कहा कि लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का मतदान समाप्त होने के बाद पश्चिम बंगाल में ‘नरसंहार’ हो सकता है. पार्टी ने चुनाव आचार संहिता के लागू रहने तक राज्य में केंद्रीय सुरक्षा बलों की तैनाती की मांग की है.

 

रक्षा मंत्री व भाजपा नेता निर्मला सीतारमण ने यहां पार्टी मुख्यालय पर संवाददाताओं से कहा कि हमें डर है कि पोलिंग खत्म होते ही टीमएसी (तृणमूल कांग्रेस) का उधर नरसंहार शुरू होगा. उन्होंने कहा कि केंद्रीय सुरक्षा बलों को राज्य में तब तक तैनात रखा जाए जब तक चुनाव आचार संहिता के लागू रहने का समय समाप्त नहीं हो जाता. उनका यह बयान उस दौरान आया जब पश्चिम बंगाल में हिंसा, ईवीएम में गड़बड़ी और मतदान में गड़बड़ियों की भाजपा और तृणमूल दोनों की शिकायतों के बीच मतदान हो रहा था.

VIDEO: तेजप्रताप के सुरक्षाकर्मियों ने मीडियाकर्मी को पीटा, लालू के बेटे बोले- मुझे मारने की साजिश थी

पश्चिम बंगाल में अलर्ट पर रहें सुरक्षाबल
सीतारमण ने टीएमसी पर मतदाताओं को धमकाने और चुनाव के दौरान हिंसा का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि राज्य के छह निर्वाचन क्षेत्रों में हिंसा हुई है जिसकी रिपोर्ट मीडिया ने बड़े पैमाने पर की है. चुनाव आयोग को इसका निश्चित ही संज्ञान लेना चाहिए. भाजपा के राज्यसभा सांसद स्वप्न दासगुप्ता ने कहा कि हमारी जो सबसे महत्वपूर्ण मांग है, वह यह कि मतदान समाप्त होने के बाद भी पश्चिम बंगाल में सुरक्षाबल अलर्ट पर रहें और तृणमूल के खिलाफ मतदान करने वालों की हिफाजत करें.

लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com