नई दिल्ली. बिहार में आचार संहिता के उल्लंघन का मामला सामने आया है. हालांकि, इस दौरान न्यूज एजेंसी एएनआई का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक अधिकारी पर केंद्रीय मंत्री और बिहार के बक्सर से बीजेपी उम्मीदवार अश्विनी चौबे अभद्रता करते हुए दिख रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है, जिसपर लोग केंद्रीय मंत्री की आलोचना कर रहे हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बक्सर में अश्विनी चौबे ने प्रचार अभियान शुरू कर दिया है. इस दौरान एक चुनावी सम्मेलन में जा रहे अश्विनी चौबे के काफिले में गाड़ियों की संख्या आचार संहिता का उल्लंघन कर रही थी. इस पर बक्सर के एसडीएम केके उपाध्याय के सवाल करने पर अश्विनी चौबे भड़क गए. इतना ही नहीं उन्होंने बदसलूकी भी की. उन्होंने ये भी कहा कि हिम्मत है तो लेकर चलो. किसके आदेश पर मेरी गाड़ी रोके हो?

इतना ही नहीं केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने अधिकारी को जेल में डालने तक की धमकी दे दी. अधिकारी कहते रह गए कि हम चुनाव आयोग के आदेश पर काम कर रहे हैं लेकिन अश्विनी चौबे अभद्रता करते रहे. उन्होंने गाड़ी का दरवाजा खोल कहा, ये गाड़ी मेरी है…हिम्मत है तो जेल भेजो, चलो जेल भेजो.. तमाशा करते हैं आपलोग..’