प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि बुआ और बबुआ का साथ सिर्फ 23 मई तक ही है. योगी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में हमसे मुकाबला करने उतरे लोगों का साथ सिर्फ 23 मई तक का है. 23 मई को बुआ बोलेंगी गुंडों का सरताज है बबुआ और बबुआ बोलेगा भ्रष्टाचार की प्रतिमूर्ति है बुआ.

उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों में देश में जो विकास कार्य हुए वो अभूतपूर्व हैं. भारत को दुनिया की महाशक्ति के रूप में स्थापित करने के लिए फिर एक बार मोदी सरकार. मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के काम की आज न सिर्फ भारत के पड़ोसी देश बल्कि विश्व के दिग्गज नेता भी सराहना कर रहे हैं. इसके साथ ही देश के गरीब व पीड़ित को भी हर स्तर पर न्याय मिला है. इस दौरान उनके साथ मंच पर पीलीभीत से सांसद और सुल्तानपुर की प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी व प्रतापगढ़ से प्रत्याशी विधायक संगमलाल गुप्ता मौजूद रहे.

प्रियंका गांधी पर CM योगी का हमला, कहा- बच्चों को गाली सिखा रही हैं ‘कांग्रेस की शहजादी’

ट्वीट कर सपा-बसपा पर हमला बोला
इसके अलावा सीएम योगी ने ट्वीट कर सपा-बसपा पर हमला बोला, उन्होंने लिखा कि अपात्र पुत्र को पिता से राजनीतिक विरासत मिले तो पुत्र से संभलती नहीं है. ‘भ्रष्टाचारियों की कुलदेवी’ के सामने नतमस्तक होने के बाद ‘कर्महीन कुलभूषण’ ‘लाल’ से लगी छोड़, ‘नीले’ से निवृत्त और ‘हरे’ से हारकर अब ‘भगवा शरणागत’ हो रहे हैं. इन कपटी बहरूपियों और मायाजाल से जनता अब सजग है.

पीएम नरेंद्र मोदी के काम से खुश हैं अधिकांश मतदाता, सर्वे रिपोर्ट का दावा

प्रतापगढ़ सीट पर भाजपा ने बनाया है संगमलाल गुप्ता को उम्मीदवार
बता दें कि प्रतापगढ़ लोकसभा क्षेत्र में पिछली बार भाजपा की सहयोगी पार्टी अपना दल के कुंवर हरिवंश सिंह ने चुनाव जीता था. इस बार भाजपा ने यह सीट अपना दल को न देकर पार्टी के चुनाव चिह्न कमल पर संगमलाल गुप्ता को उम्मीदवार बनाया है. हालांकि संगमलाल अपना दल एस के ही विधायक हैं.

लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com