बेंगलुरु: बीजेपी नेता और पूर्व में कांग्रेस की सरकार में केंद्रीय मंत्री रहे एस.एम. कृष्णा ने कांग्रेस द्वारा अपने चुनाव घोषणापत्र में सशस्त्र बल विशेषाधिकार अधिनियम (AFSPA) को संशोधित करने के वादे को बुधवार ‘बहुत ही खतरनाक’करार दिया. उन्होंने कहा, इस बात पर विचार करते हुए कि आज राष्ट्रीय सुरक्षा की स्थिति कैसी है, कैसे देश के बाहर से और अंदर से आतंकवादी हमारी राजसत्ता और हमारे राष्ट्र पर हमला करने का प्रयास कर रहे हैं, यह बहुत ही खतरनाक कदम होने जा रहा है.”

स्मृति ईरानी के खिलाफ टिप्पणी करने पर कांग्रेस के सहयोगी दल के नेता कवाडे गिरफ्तार

उन्होंने कहा, ऐसे में यह बहुत ही खतरनाक कदम होगा. वह कांग्रेस के चुनाव घोषणापत्र में अफस्पा और राजद्रोह कानूनों को हटाने की चर्चा के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे.

कांग्रेस को उन लोगों से हमदर्दी जो तिरंगा जलाते हैं और भारत के टुकड़े करने के नारे लगाते हैं: PM मोदी

कांग्रेस ने कहा है कि जम्मू कश्मीर में अफस्पा और अशांति क्षेत्र अधिनियम पर पुनर्विचार किया जाएगा और सुरक्षा की जरूरतों एवं मानवाधिकार की सुरक्षा के लिए इन कानूनों के मूल पाठ में उपयुक्त बदलाव किए जाएंगे.

बीएसपी सु्प्रीमो मायावती ने दिया इशारा, मैं भी हूं पीएम पद की दावेदार

कश्मीर के लिए पृथक प्रधानमंत्री की चर्चा के संबंध में पूछे गए एक सवाल के जवाब में यूपीए शासन के दौरान विदेश मंत्री रहे कृष्णा ने कहा, यह पूर्णत: अस्वीकार्य है. उन्होंने संविधान के अनुच्छेद 370 पर पुनर्विचार करने की भी वकालत की.

अखिलेश, मुलायम हैं बीजेपी के एजेंट, मैं तो आम्‍बेडकर का एजेंट हूं: चंद्रशेखर आजाद