रायबरेली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी गुरुवार को मां सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली चुनाव प्रचार के लिए पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के विधायक मनोज पांडेय द्वारा कांग्रेस के समर्थन में आयोजित जनसभा में भाग लिया. उन्होंने कहा, “मैं भाजपा को फायदा पहुंचाने से पहले मरना पसंद करूंगी.”

उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, “मैंने साफ कहा है कि कांग्रेस अपने दम पर चुनाव लड़ रही है. ज्यादातर सीटों पर हमारे उम्मीदवार मजबूती से लड़ रहे हैं. मैं भाजपा को फायदा पहुंचाने से पहले मरना पसंद करूंगी. हमने ऐसे उम्मीदवार चुने हैं जो या तो दमखम से लड़ रहे हैं या भाजपा के वोट काट रहे हैं.”

प्रियंका गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी को धन्यवाद दिया और कहा, “हम सभी सांप्रदायिक ताकतों को हराने के लिए लड़ रहे हैं.” उन्होंने कहा, “मीडिया ने मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया. मैंने साफ कहा था कि कांग्रेस अपने बलबूते चुनाव लड़ रही है. सभी जगहों पर हमारे प्रत्याशी मजबूती से चुनाव लड़ रहे हैं.”

वायरल वीडियो पर स्मृति ईरानी ने दी सीख- अपने बच्चों को प्रियंका गांधी जैसे लोगों से दूर रखें

स्मृति ईरानी को लेकर प्रियंका गांधी ने कहा कि अमेठी और रायबरेली की जनता बहुत स्वाभिमानी है. ये इनके बहकावे में नहीं आएगी. इस बार दोनों ही सीटों पर ऐतिहासिक जीत दर्ज होगी. उन्होंने कहा, “मैंने बच्चों को नारे लगाने से रोका जो मुझे लगता है कि प्रधानमंत्री के बारे में सही नहीं थे. भाजपा ने टेप को जारी किया और उस हिस्से को हटा दिया जहां मैं उन्हें रोकती हुई दिखाई दे रही हूं.” गौरतलब है कि कि सपा-बसपा गठबंधन ने अमेठी और रायबरेली में प्रत्याशी नहीं उतारे हैं. यहां पर गठबंधन कांग्रेस का समर्थन कर रहा है. सोनिया गांधी के खिलाफ भाजपा ने पुराने कांग्रेसी दिनेश सिंह भाजपा से मैदान में हैं.