नई दिल्लीः कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने नमो ऐप के जरिए बेची जा रही टी-शर्ट, टोपी अन्य चीजों को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नमो ऐप पर बेची जा रही इन सामग्रियों को लेकर ट्वीट किया है. इसी ट्वीट के बहाने प्रियंका ने कहा है कि सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं को प्रधानमंत्री के समर्थन की अपील वाली टी-शर्ट की मार्केटिंग करने के बजाय शिक्षामित्रों की पीड़ा पर ध्यान देना चाहिए.

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश के शिक्षामित्रों की मेहनत का रोज़ अपमान होता है, सैकड़ों पीड़ितों ने आत्महत्या कर डाली. जो सड़कों पर उतरे, सरकार ने उन पर लाठियां चलाई, रासुका के तहत मामला दर्ज किया. इससे पहले पीएम मोदी ने ये ट्वीट कर अपने समर्थकों से टी-शर्ट व टोपी जैसी सामग्रियां खरीदने की अपील की थी.

उन्होंने कहा, ‘भाजपा के नेता टी-शर्टों की मार्केटिंग में व्यस्त हैं. काश, वे अपना ध्यान इनकी ओर भी देते.’ पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका ने रविवार को गन्ना किसानों का मुद्दा उठाते हुए कहा था, ‘गन्ना किसानों के परिवार दिनरात मेहनत करते हैं. मगर उत्तर प्रदेश सरकार उनके भुगतान का भी जिम्मा नहीं लेती. किसानों का 10000 करोड़ बकाया का मतलब उनके बच्चों की शिक्षा, भोजन, स्वास्थ्य और अगली फसल सबकुछ ठप हो जाना है. यह चौकीदार सिर्फ अमीरों की ड्यूटी करते हैं, गरीबों की इन्हें परवाह नहीं.’