नई दिल्ली: सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हुईं या नहीं, इस पर विवाद की स्थिति बन गई है. सपना चौधरी द्वारा कांग्रेस में शामिल होने से इंकार करने के बाद कांग्रेस ने भी पलटवार किया है. कांग्रेस ने कहा है कि सपना चौधरी खुद कांग्रेस कार्यालय आई थीं. उन्होंने सदस्यता फॉर्म भरा था. सिग्नेचर किए. जरूरी फीस भी भरी, इसके बाद वह क्यों इंकार कर रही हैं. सपना के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर असमंजस की स्थिति बन गई है.


एक दिन पहले ख़बरें आई थीं कि डांसर सपना चौधरी ने कांग्रेस जॉइन कर ली है. ये भी कहा गया कि वह कांग्रेस से लोसकभा चुनाव भी लड़ सकती हैं. उन्हें कांग्रेस मथुरा या किसी और सीट से मौका दे सकती है. इसके बाद आज सपना चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस में शामिल होने से इंकार कर दिया.

सपना चौधरी ने कहा- कांग्रेस में नहीं हुईं हूं शामिल, पुरानी है प्रियंका गांधी के साथ की तस्वीर


सपना चौधरी ने कहा कि वह कांग्रेस में शामिल नहीं हुई हैं और न ही कांग्रेस या किसी और पार्टी के लिए प्रचार करने जा रही हैं. उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने से साफ इंकार किया.

डांसर सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल, लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव 

इससे असमंजस की स्थिति बन गई कि आखिर खबर कहाँ से और कैसे आई. सपना चौधरी के खंडन के बाद ही कांग्रेस ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सफाई दी, कांग्रेस ने कहा कि सपना चौधरी खुद ही आई थीं. यहां तक कि उनकी बहन ने भी कांग्रेस जॉइन की है.

BJP MLA के विवादित बोल, ‘सोनिया गांधी-सपना चौधरी दोनों डांसर, पिता की तरह उसे अपना बना लें राहुल गांधी

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के सचिव नरेंद्र राठी, जो एक दिन पहले सपना के साथ तस्वीर में दिखे थे, ने कहा कि सपना चौधरी खुद ही आईं थीं. उन्होंने फॉर्म भरा. प्रक्रिया पूरी की और पार्टी से जुड़ीं. उनकी बहन ने भी कांग्रेस जॉइन की. इसके बाद वह किस कारण से इंकार कर रही हैं, यह बात समझ से परे है. हमारे पास सपना और उनकी बहन के भरे हुए फॉर्म भी हैं, जिसे उन्होंने खुद भरा था. उनके साइन भी हैं.