नई दिल्ली: मशहूर डांसर सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने की ख़बरों का खंडन किया है. सपना ने कहा कि वह कांग्रेस में शामिल नहीं हुई हैं. एक दिन पहले मीडिया में जोर-शोर से चर्चा थी कि सपना ने कांग्रेस जॉइन कर ली है. उनकी कुछ लोगों के साथ की तस्वीरें भी सामने आई थीं, जो कांग्रेस नेता बताए जा रहे थे. प्रियंका गांधी के साथ की तस्वीर भी सामने आई थी.


इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि सपना को हेमा मालिनी के खिलाफ मथुरा से उतारा जा सकता है. वहीं, आज सपना ने मीडिया में प्रमुखता से चल रही इस खबर और तस्वीरों को लेकर सफाई दी है.


सपना ने कहा कि मैंने पार्टी जॉइन नहीं की है और ना ही मैं कांग्रेस या किसी और पार्टी के लिए कोई प्रचार करने जा रही हूं. जो ख़बरें चल रही हैं वो सही नहीं हैं. प्रियंका गाँधी के साथ की तस्वीर पुरानी है. बता दें कि एक दिन पहले सपना चौधरी के कांग्रेस जॉइन करने की तस्वीरें और खबर वायरल हुई थी.

BJP MLA के विवादित बोल, ‘सोनिया गांधी-सपना चौधरी दोनों डांसर, पिता की तरह उसे अपना बना लें राहुल गांधी

ये भी कहा गया था कि कांग्रेस के संपर्क में सपना काफी समय से थीं. सपना हरियाणा से ताल्लुक रखती हैं. सपना चौधरी ने गांव-मोहल्लों में स्टेज शो करना शुरू किये थे, इसके बाद वह पूरे देश में मशहूर हो गईं. रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रहीं. वह बॉलीवुड में भी सक्रिय हैं. सोशल मीडिया पर उनके वीडियो लाखों-करोड़ों लोग देखते हैं.