नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को रोड शो के दौरान एक शख्स ने थप्पड़ मार दिया. अरविंद केजरीवाल रोड शो कर रहे थे, इसी दौरान युवक ने उन पर हमला किया.

बताया जा रहा है कि दिल्ली के मोती नगर में अरविंद केजरीवाल रोड शो कर रहे थे. वह एक खुली जीप में थे. केजरीवाल खड़े हुए थे और लोगों का अभिवादन कर रहे थे. उनके साथ लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी व आम आदमी पार्टी के नेता भी खड़े हुए थे. इसी दौरान आगे से एक युवक जीप पर चढ़ा और हमला कर दिया. घटना शाम लगभग साढे़ पांच बजे की है. केजरीवाल नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से आप के उम्मीदवार बृजेश गोयल के प्रचार अभियान के दौरान मोती नगर इलाके में आयोजित रोड शो हिस्सा ले रहे थे. तभी लाल रंग की टीशर्ट पहने एक युवक ने केजरीवाल की जीप पर चढ़ कर उन्हें थप्पड़ मार दिया.

युवक ने थप्पड़ इतनी तेज मारा कि अरविंद केजरीवाल जीप में पीछे की ओर गिर गए. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने हमला करने वाले शख्स को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस के अनुसार इस वारदात को अंजाम देने वाले युवक की पहचान सतीश (33) के रूप में हुई है.