मथुरा: अभिनेत्री व मथुरा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद हेमा मालिनी अपने पति व मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र द्वारा अपने निर्वाचन क्षेत्र में एक दिन के लिए उनके लिए चुनाव प्रचार किए जाने को लेकर बेहद खुश हैं.

 

हेमा ने रविवार को एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया कि आज का दिन मेरे लिए खास दिन है. धरमजी पूरा दिन मेरे लिए प्रचार करने के लिए मथुरा में हैं. जनता उनकी एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रही है. तस्वीर में दोनों मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. हेमा ने लिखा कि चुनाव प्रचार के लिए रवाना होने से ठीक पहले मथुरा में हमारे घर में ली गई तस्वीर.

थेनी में बोले PM मोदी, ‘भारत की विश्व पटल पर तेजी से तरक्की के कारण विपक्ष मुझसे नाराज’

गोवर्धन क्षेत्र की खूंटैल पट्टी में जनसभा कर रहे धर्मेंद्र
उधर, आज दोपहर पूर्व सांसद एवं फिल्मी दुनिया में ‘ही-मैन’ के नाम से विख्यात बुजुर्ग अभिनेता धर्मेंद्र पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित होने वाली सभाओं को संबोधित करने के लिए मथुरा पहुंच गए हैं. उनकी पहली जनसभा गोवर्धन क्षेत्र की खूंटैल पट्टी के जाट बहुल सौंख इलाके में हो रही है.

कठुआ में बोले PM मोदी, ‘भारत का अभिन्‍न अंग है जम्‍मू-कश्‍मीर, कोई अपनी वसीयत में लिखाकर नहीं लाया’

हेमामालिनी के चुनाव प्रचार का सोशल मीडिया पर उड़ा काफी मजाक
बता दें कि अभिनेत्री के चुनाव प्रचार का सोशल मीडिया पर काफी मजाक उड़ाया जा रहा है और मीम्स बनाए गए हैं. किसान महिला के रूप में उनके अवतार को, जहां उन्होंने उत्तर प्रदेश के क्षेत्र में किसानों के साथ गेहूं की फसल की कटाई में हाथ आजमाने की कोशिश की, इसने न सिर्फ सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा बल्कि विपक्ष ने भी उनकी खिंचाई की और उन्हें ‘ड्रीम गर्ल’ की जगह ‘ड्रामा गर्ल’ का टैग दे दिया.

हेमामालिनी की सभा के आयोजकों ने भद पिटवा दी, सरकारी स्कूल में सभा और अश्लील डांस पर मिला नोटिस

गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी मथुरा में करेंगे जनसभा
दूसरी सभा, बलदेव विधानसभा क्षेत्र में है. जहां चुनावी सभा के साथ ही वह रोड शो भी कर सकते हैं. इसके अलावा वह मांट विधानसभा क्षेत्र में भी एक जनसभा को संबोधित करेंगे. सोमवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी मथुरा में छाता विधान सभा क्षेत्र के चैमुहां कस्बे में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.  (इनपुट एजेंसी)

लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com