नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली से आप प्रत्याशी आतिशी को लेकर आपत्तिजनक पर्चे का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर ने आरोपों को लेकर बड़ा बयान दिया है. गौतम ने कहा कि अगर आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल उन पर लगे पर्चे से जुड़े आरोप साबित कर पाते हैं, तो वह जनता के बीच सार्वजनिक तौर पर फांसी लगा लेंगे.

गौतम गंभीर ने आरोपों को लेकर कहा कि अगर आरोप साबित हुए तो वह फांसी लगा लेंगे. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि अगर आरोप साबित नहीं हुए तो फिर अरविंद केजरीवाल को राजनीति छोड़ देनी चाहिए. उन्होंने लिखा है कि ‘क्या अरविंद केजरीवाल को ये चैलेंज स्वीकार है.’

आतिशी मामले में FIR के आदेश, गौतम गंभीर बोले- अगर आरोप साबित हुए तो नहीं लड़ूंगा चुनाव

… तो चुनावी दौड़ से हट जाऊंगा
पूर्वी दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर आप की प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार आतिशी के खिलाफ ‘‘आपत्तिजनक’’ पर्चे कथित रूप से बांटे जाने में संलिप्तता के आरोप पर लगातार पलटवार कर रहे हैं. उन्होंने इससे पहले कहा था कि वह अरविंद केजरीवाल नीत पार्टी के नेताओं के खिलाफ मानहानि का मामला दायर करेंगे. क्रिकेट से राजनीति में आ गंभीर ने यह भी कहा कि उनके खिलाफ यदि आरोप सही साबित हुए तो वह लोकसभा चुनाव से हट जाएंगे. वह चुनाव नहीं लड़ेंगे.

गौतम गंभीर ने आप प्रमुख केजरीवाल और पूर्वी दिल्ली से पार्टी की उम्मीदवार आतिशी को संबोधित एक ट्वीट में लिखा, ‘‘मैं घोषणा करता हूं कि यदि यह साबित हो जाता है कि मैंने वह किया है, मैं तुरंत अपनी उम्मीदवारी वापस ले लूंगा. यदि नहीं तो क्या आप राजनीतिक छोड़ेंगे?’’ आतिशी अपने खिलाफ ‘‘आपत्तिजनक और अपमानजनक’’ टिप्पणियों वाला एक पर्चा पढ़ते हुए रो पड़ीं थीं. आतिशी ने दावा किया था कि भाजपा के उनके प्रतिद्वंद्वी ने निर्वाचन क्षेत्र में ऐसे पर्चे बंटवाए हैं.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में रो पड़ीं AAP उम्मीदवार आतिशी, भाजपा के गौतम गंभीर पर लगाया यह ‘संगीन’ आरोप

लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com