पटना: केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता गिरिराज सिंह ने यहां कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा पर निशाना साधते हुए कहा कि वह ‘डगरा पर के बैंगन’ (न इधर के, न उधर के) बनकर रह गए हैं. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि पटना साहिब से उनका हारना तय है. गिरिराज ने एकबार फिर कहा कि जो भारत का सम्मान नहीं कर सकते, उसे देश नकार देगा.

महागठबंधन की ताकत बढ़ाने का मतलब है बिहार को फिर से पीछे ले जाना: पीएम मोदी

पटना में गुरुवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए सिंह ने कहा कि भाजपा का प्रत्येक व्यक्ति ‘बिहारी बाबू’ शत्रुघ्न सिन्हा का सम्मान करता था, लेकिन कांग्रेस में जाकर उन्होंने अपने जीवन की सारी जमा पूंजी खत्म कर दी. मसूद अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित किए जाने के संबंध में पूछे जाने पर बेगूसराय से भाजपा के प्रत्याशी सिंह ने कहा कि यह चुनाव का मसला नहीं है कि इससे किसको लाभ मिलेगा. यह देश की अस्मिता का प्रश्न है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उनके प्रयास से ही यह संभव हुआ है.

अमित शाह का दावा, 2014 से ज्यादा सीटों से इस बार सरकार बनाने जा रही है भाजपा

भारत का सम्मान नहीं करने वालों को नकार देगा देश
उन्होंने कहा कि यह एक बार फिर साबित हो गया कि मोदी है तो मुमकिन है. मोदी सरकार विकास और राष्ट्रीय सुरक्षा पर साथ-साथ चली, जिसका परिणाम आज सबके सामने है. उन्होंने एकबार फिर दोहराया कि देश के लोग देश का सम्मान नहीं करने वालों को कभी नहीं अपना सकता. उन्होंने कहा कि जो भारत का सम्मान नहीं कर सकते, उसे देश नकार देगा.

लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com