पटना: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के मुस्लिमों को एकजुट होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मतदान करने की अपील करने के बयान पर बीजेपी के नेता एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बुधवार को जोरदार पलटवार किया है. बेगूसराय के भाजपा प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने सिद्धू के बहाने कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल पाकिस्तान के एजेंडे पर भारत में काम कर रहे हैं.

बीजेपी भारत में दो प्रधानमंत्री कभी नहीं बनने देगी: अमित शाह

अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले गिरिराज सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, “सिद्धू का बयान और केरल में नामांकन का दृश्य एक बात साफ-साफ कहता है कि राहुल गांधी पाकिस्तान के एजेंडा पर भारत में काम कर रहे हैं. ये नए जिन्ना का प्रोजेक्ट हिंदुस्तान में नहीं चलेगा. जनता एक होगी और पाकिस्तानी एजेंडे को फेल करेगी.”

राहुल गांधी मुझे चोर कहकर पूरे पिछड़े समुदाय की छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं: PM मोदी

बता दें कि पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी नवजोत सिंह सिद्धू ने कटिहार में मंगलवार को एक चुनावी सभा में मुस्लिम समुदाय को एकजुट होकर मतदान करने की अपील की थी. उन्होंने कहा, “मुसलमान अगर एकजुट होकर वोट करेंगे तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सलट (हार) जाएगा. इस बार के चुनाव में ऐसा छक्का मारो कि मोदी बाउंड्री के पार चला जाए.”

इस बयान को लेकर सिद्धू के खिलाफ कटिहार के बारसोई थाना में आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का एक मामला दर्ज कराया गया है. कांग्रेस के नेता पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने बारसोई में चुनावी सभा के दौरान विवादित बयान दिया है. राज्य निर्वाचन आयोग ने भी सिद्धू के भाषण की रिकॉर्डिंग कटिहार जिला प्रशासन से मांगी है.