लोकसभा चुनाव में शानदार जीत पर अभिनेत्री शबाना आजमी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है. आजमी ने सोशल मीडिया के जरिए पीएम को बधाई दी. लेकिन लगता है कि नेटिजन्स को जानीमानी अभिनेत्री की ओर से पीएम मोदी को बधाई देना पसंद नहीं आया और इन लोगों ने आजमी को ट्रोल कर दिया. शबाना ने मोदी को बधाई देते हुए एक सिम्पल मैसेज पोस्ट किया था. उन्होंने लिखा- भारत की जनता ने जबर्दस्त जनमत दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए को बधाई. Also Read - Corona Pandemic: PM मोदी ने 4 राज्‍यों के मुख्यमंत्रियों से कोविड-19 की स्थिति पर की बात

इस संदेश के बाद ट्विटर पर मोदी के समर्थक उबल पड़े. वे पीएम मोदी की जीत के जश्न में वे इस कदर डूबे हुए थे कि शबाना पर हमले करने लगे. कुछ ने शबना को Go to Pakistan कहने में भी देरी नहीं की. नेट पर दावा किया गया है कि इस अभिनेत्री ने कथित तौर पर कहा था कि अगर पीएम मोदी की जीत होती है तो वो पाकिस्तान चली जाएंगी. हालांकि शबाना ने बाद में इस रिपोर्ट को खारिज कर दिया था. उन्होंने कहा था कि उनका जन्म भारत में हुआ है और वह अंतिम सांस भारत में ही लेंगी.

सोशल मीडिया पर तमाम हस्तियों ने पीएम मोदी को बधाई दी है. रजनीकांत, सलमान खान, विवेक ओबराय, एकता कपूर, अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर, रितेश देशमुख, सोफी चौधरी और अजय देवगन ने पीएम को बधाई दी है.