मुंबई: मुंबई के उत्तर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे बीजेपी सांसद गोपाल शेट्टी के सामने चुनाव लड़ने उतरीं कांग्रेस प्रत्याशी बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर पर मुंबई की बीजेपी महिला नेता शाइना एनसी ने निशाना साधा है. बीजेपी प्रत्याशी सांसद गोपाल शेट्टी के प्रचार के दौरान शाइना एनसी ने उर्मिला मातोंडकर पर निशाना साधा है. शाइना ने उर्मिला को ग्लैमर डॉल बताते हुए कहा कि लोग सिर्फ फोटो खिंचाने के लिए वोट न दें. सिर्फ उसी प्रत्याशी को चुनें जिसे वह जानते-पहचानते रहे हों, जिसे वह आसानी से मिल सकें.

बताया जा रहा है कि इस सीट से गोपाल शेट्टी की जीत तय है. फिर भी गोपाल शेट्टी किसी भी तरह की कोई कोताही नहीं बरत रहे हैं. उनके अभियान में बीजेपी के कई बड़े नेता लगे हुए हैं. बीजेपी के प्रत्याशी गोपाल शेट्टी के साथ चुनाव प्रचार करने इलाके में पहुंचीं शाइना एनसी ने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी की जीत पक्की है. फिर भी हम कोताही नहीं बरतना चाहते हैं. उन्होंने कांग्रेस की प्रत्याशी उर्मिला मातोंडकर पर तंज कसते हुए लोगों से अपील की कि लोग अपना वोट ऐसे कैंडिडेट को दे जो जांचा परखा हो. जिसका संसद में रिकॉर्ड काफी अच्छा हो.

BJP ने दिल्ली की चार सीटों पर उम्मीदवारों का किया एलान, मनोज तिवारी यहां से लड़ेंगे चुनाव

शाइना ने कहा कि लोग किसी ऐसी ग्लैमर डॉल के साथ फोटो खिंचवाने के लिए उसे वोट न दें, जिसे जनता की सेवा का कोई अनुभव ही ना हो. उन्होंने कहा कि गोपाल शेट्टी की संसद में उपस्तिथि सौ प्रतिशत रही है और इसके साथ ही इन्होने संसद में अपने संसदीय क्षेत्र से जुड़े कई सवाल भी पूछे हैं. इसलिए क्षेत्र के विकास के लिए वह सही नेता हैं, जो अच्छा प्रतिनिधित्व देते आए जहां और आगे भी लोगों के लिए हमेशा खड़े रहेंगे.