गोरखपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर में रोडशो कर अपनी ताकत दिखाई. इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री शिवप्रताप शुक्ल, भाजपा विधायक राधामोहन दास और प्रत्याशी रवि किशन भी मौजूद रहे.

इस मौके पर सड़कों पर उमड़े कार्यकर्ताओं ने ‘मोदी-मोदी’ और ‘योगी-योगी’ के नारे से भाजपा की ताकत का एहसास कराया. रोडशो में शामिल लाखों भाजपाई ‘मोदी-योगी’ के नारे लगा रहे थे. रोडशो शंखध्वनि और स्वस्ति वाचन के साथ शुरू हुआ. रोडशो के कारण पूरा शहर थम सा गया. शहर का वातावरण भगवामय हो गया. खुले रथ पर सवार अमित शाह और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के हाथ हिलाते ही रोडशो में शामिल कार्यकर्ता और लोग नारेबाजी शुरू कर देते थे. इस मौके पर काशी से आए डमरू दल ने पूरे मौहाल को डमरू की ध्वनि से गुंजायमान कर दिया.

पारंपरिक परिधानों में सजे लोक कलाकार और गायकों की टीम की सुरीली आवाज में गाया गया गीत फिजा में घुलता रहा. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अनिल जैन और प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी की अगुआई में हुए रोडशो में प्रदेश के नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना, ग्रामीण विधायक विपिन कुमार सिंह, विधायक फतेहबहादुर सिंह, महापौर सीताराम जयसवाल, एमएलसी देवेंद्र सिंह भी शामिल रहे.