नई दिल्ली: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अभिनेता व हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए अभिनेता सनी देओल पर निशाना साधा है. सनी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस के नेता व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सनी को फ़िल्मी फौजी बताया है. उन्होंने कहा कि वो फ़िल्मी हैं और मैं असली फौजी हूं. हम उन्हें हरा देंगे.

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल गुरुदासपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी हैं. इस सीट से कांग्रेस ने सुनील झाखर को प्रत्याशी बनाया है. चुनाव कैसा रहेगा के सवाल पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि ‘वह फिल्मी फौजी हैं, मैं असली फौजी हूं. हम उन्हें हरा देंगे. सनी देओल हमारे या कांग्रेस के लिए कोई चिंता का विषय नहीं हैं.’

पंजाब: यहां चुनाव के लिए हो रहा सनी देओल का इंतजार, लोग बोले- कई हीरो देखने को मिलेंगे

बता दें कि गुरुदासपुर पंजाब के लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों में सबसे कम विकसित क्षेत्रों में से एक है. यहां से साल 1998 से 2014 के बीच अभिनेता विनोद खन्ना चार बार सांसद चुने गए थे. इस बार मतदाताओं को फिल्म स्टार और भाजपा प्रत्याशी सनी देओल का इंतजार है. सनी देओल ने यहां से सांसद रह चुके व 2017 में दुनिया को अलविदा कह चुके भाजपा सांसद विनोद खन्ना की जगह ली है. सनी ने ‘बॉर्डर’, ‘बेताब’, ‘गदर-एक प्रेमकथा’, और ‘घायल’ जैसी कई ब्लॉकबास्टर फिल्में दी हैं.

गुरुदासपुर के एक युवा जुगराज सिंह ने कहा, “हमें सिर्फ सनी देओल को ही नहीं, बल्कि उनके पिता सदाबहार धर्मेद्र, उनके भाई बॉबी देओल और परिवार के अन्य सदस्यों को भी अभियान के दौरान देखने को मिलेगा.” सनी देओल उर्फ अजय सिंह देओल (62) का जन्म लुधियाना के पास स्थित सहनेवाल में अक्टूबर 1956 में हुआ था.

लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com