कुरुक्षेत्र: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कांग्रेस पर अपशब्द कहने के आरोप लगाए. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने मुझे गंदी नाली का कीड़ा, पागल कुत्ता, भस्मासुर आदि कहा, मोदी ने कहा कि कांग्रेस प्रेम वाली डिक्शनरी से मेरे लिए तरह-तरह की गालियां चुनती हैं और पार्टी ने मेरी मां को भी नहीं छोड़ा. कुरुक्षेत्र में एक रैली में उन्होंने कहा, मैंने उनके भ्रष्टाचार को रोका और उनके वंशवाद को चुनौती दी, जिस कारण प्रेम के नाम पर वे मुझे गालियां देते हैं. प्रधानमंत्री ने दावा किया कि कांग्रेस ने उनकी तुलना हिटलर, दाऊद इब्राहिम, मुसोलिनी से की है. मोदी ने कहा, जो मेरे टुकड़े-टुकड़े करने की बात करते हैं, कांग्रेस ने उनको टिकट देकर उनका समर्थन किया और उनका मनोबल बढ़ाया, इसलिए कि वे मोदी के टुकड़े-टुकड़े करना चाहते हैं.

राबड़ी ने कहा- ‘दुर्योधन’ नहीं ‘जल्लाद’ हैं पीएम मोदी, भाजपा व जद (यू) भड़के

मोदी ने कहा, मैं अपने घर हरियाणा आया हूं और कुरुक्षेत्र सचाई की धरती है इसलिए यहां से मैं देशवासियों को उनकी प्रेम वाली डिक्शनरी और वो मेरे लिए किस तरह के शब्द इस्तेमाल करते हैं, उसके बारे में बताऊंगा. उन्होंने यह टिप्पणी ऐसे वक्त की है, जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि मोदी भले उनके पिता राजीव गांधी का अपमान करें, लेकिन उनके मन में प्रधानमंत्री के लिए प्यार है.

मायावती का हमला, कहा-पिछड़ों के वोट बांटने को BJP ने सपा प्रमुख के घर में भी डाली ‘डकैती’

मोदी ने आरोप लगाया, कांग्रेस के एक नेता ने मुझे गंदी नाली का कीड़ा कहा, एक नेता ने मुझे पागल कुत्ता कहा, एक ने मुझे भस्मासुर कहा. विदेश मंत्री रहे कांग्रेस के नेता ने मुझे बंदर कहा जबकि एक ने मेरी तुलना भस्मासुर से की.

प्रधानमंत्री ने कहा, मेरी मां का भी अपमान किया गया और पूछा गया कि मेरे पिता कौन हैं और याद रखिए मेरे प्रधानमंत्री बनने के बाद यह सब कहा गया. वह हरियाणा में दूसरी चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे. इससे पहले उन्होंने फतेहाबाद में जनसभा को संबोधित किया था. प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने ऐसे व्यक्ति को टिकट दिया जो उनके टुकड़े-टुकड़े करने की बात करते हैं.

पीएम मोदी के गोद लिए गांव में लगे पोस्‍टर- ‘चौकीदारों का गांव है, यहां चोरों का आना वर्जित’

मोदी ने कहा कि किसी ने भी कांग्रेस नेताओं के इस व्यवहार के बारे में सवाल नहीं किया. मोदी ने कहा, जो मेरे टुकड़े-टुकड़े करने की बात करते हैं, कांग्रेस ने उनको टिकट देकर उनका समर्थन किया और उनका मनोबल बढ़ाया, इसलिए कि वे मोदी के टुकड़े-टुकड़े करना चाहते हैं.