नई दिल्‍ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जी न्‍यूज (Zee News) को विशेष इंटरव्‍यू में एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी के एक सवाल के जवाब में कहा, मेरी जिंदगी में मेरे से कभी रॉन्ग साइड पार्किंग का भी गुनाह नहीं हुआ है. नागरिकों के सभी नियमों का मैं पूरी तरह से पालन करता हूं. पीएम ने कहा कि मेरे खिलाफ पहली एफआईआर 2014 में लोकसभा चुनाव के दौरान हुई. तब मेरे खिलाफ झूठा केस बनाकर एफआईआर हुई थी.

प्रधानमंत्री ने कहा पूरी दुनिया भारत के लोकतंत्र और उसकी विशालता को लेकर प्रसन्न है. हम ही लोग है जिन्हें खुद को कोसने की आदत हो गई है. लंबे अरसे तक जो लोग सत्ता में रहें हैं, वे सभी संस्थाएं उनके हिसाब से चलनी चाहिए इसी मत के रहे हैं.

क्‍या आप 23 मई के बाद पैकिंग करने लगेंगे तो इस सवाल पर पीएम मोदी ने कहा, विरोधी लोग क्या सोच रहे हैं मुझे मालूम नहीं है, उन्हें सपने देखने का पूरा हक है और अपने ख्वाबों में वो खोये रहें, इसके लिए उन्हें मेरी शुभकामनाएं.

विरोधी क्या सोच रहे हैं या क्या कह रहे हैं, इस पर मैं ध्यान नहीं देता. मैं पक्के विश्वास के साथ कह सकता हूं कि 2019 के चुनाव में जनता ने बीजेपी और एनडीए को और ज्यादा सीटें देने का मन बना लिया है. मैं उसी विश्वास के साथ आगे बढ़ रहा हूं.

पिछले पांच साल में शायद ही कोई शनिवार-रविवार ऐसा होगा जो मैंने जनता के बीच न बिताया हो. अपने इस अनुभवों के आधार पर कह सकता हूं कि देश की जनता निर्णायक सरकार चाहती है. मेरा पूरा विश्वास है कि देश की जनता ने इस बार भाजपा को 2014 से ज्यादा सीटें देना तय किया है. एनडीए के साथियों को भी ज्यादा सीटें देना तय किया है. 2014 में जिन राज्यों में हमारा प्रतिनित्व कम रहा, वहां भी इस बार हमारा प्रदर्शन अच्छा रहेगा.