नई दिल्ली: भाजपा के ”मैं भी चौकीदार” अभियान पर तंज कसते हुए आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि अगर लोग चाहते हैं कि उनके बच्चे चौकीदार बनें तो उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट देना चाहिए. केजरीवाल ने कहा कि अगर वे अच्छी शिक्षा चाहते हैं तो उन्हें आम आदमी पार्टी के पक्ष में मतदान करना चाहिए.

गोवा विधानसभा में फ्लोर टेस्‍ट में सीएम प्रमोद सावंत पास, कांग्रेस का दावा निकला खोखला

केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा है कि मोदी चाहते हैं कि पूरा देश चौकीदार बनने की कोशिश करे. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने हिंदी में किए गए एक ट्वीट में कहा,” अगर लोग चाहते हैं कि उनके बच्चे चौकीदार बनें तो उन्हें मोदी के लिए वोट देना चाहिए, लेकिन अगर वह चाहते हैं कि उनके बच्चे को अच्छी शिक्षा मिले और वे डॉक्टर, इंजीनियर या वकील बनें तो उन्हें आम आदमी पार्टी को वोट देना चाहिए.”

क्या चुनाव लड़ेंगे आडवाणी? पूर्व उपप्रधानमंत्री के निजी सचिव ने कही ये बात

मोदी ने शनिवार को अपने समर्थकों से मैं भी चौकीदार अभियान आगे बढ़ाने की अपील करते हुए कहा था कि भ्रष्टाचार और सामाजिक बुराइयों के खिलाफ लड़ाई में वह अकेले नहीं हैं. इसके बाद से भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सहित पार्टी के नेताओं, पदाधिकारियों ने इस अभियान से खुद को जोड़ते हुए अपने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर अपने नामों के आगे चौकीदार शब्द जोड़ लिया.